न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

शादी के लिए इंफाल पहुंच चुके हैं रणदीप हुड्डा, जानें कौन है रणदीप की होने वाली दुल्हनिया..

Randeep Hooda Arrives In Imphal For Wedding : एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी रचाने के लिए इंफाल पहुंच चुके हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने मंदिर में पूजा की और वहां मौजूद मीडिया से उन्होंने बातें भी कीं और बताया क्या हैं शादी और रिसेप्शन का प्लान।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Randeep hooda lin laishram couple reached imphal । Bollywood Today in Hindi

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda ) मणिपुर की मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी करने के लिए 27 नवंबर यानि सोमवार को इंफाल पहुंच गए हैं। रणदीप लिन लैशराम के साथ यहीं शादी रचाने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने इंफाल के हींगांग में मौजूद एक मंदिर में पूजा-अर्चना की। रणदीप ने यहां मौजूद पत्रकारों से बातचीत भी की और अपनी Happy married life लाइफ की कमना भी की।
अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda ) से इस दौरान पूछा गया कि क्या 29 नवंबर को होनेवाली इस शादी में बॉलीवुड के अन्य सितारे भी शामिल होंगे? जिस पर अभिनेता ने कहा- यहां सिर्फ मैं हूं।

पूजा के लिए दोनों पहुंचें इंफाल के मंदिर

बताया जाता है कि रणदीप और लिन (Randeep Hooda- Lin Laishram ) शाम के वक्त पूजा के लिए श्री गोविंदजी मंदिर भी गए।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

रणदीप ने साझा किया था पोस्ट

सामने आई तस्वीरों में एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सफेद रंग के कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं, वहीं लिन ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहन रखी है। तस्वीरों में दोनों प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि काफी टाइम से लिन और रणदीप (Randeep Hooda- Lin Laishram ) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। बीते शनिवार यानि की 25 नवंबर को रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने खुद अपने विवाह की पुष्टि की। उन्होंने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

अभिनेता ने साझा की थी खुशखबरी

पोस्ट में अभिनेता (Randeep Hooda) ने अपनी शादी की डेट, वेन्यू और रिसेप्शन आदि की जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हमारे पास एक खुशखबरी है।’ शेयर किए गए पोस्टर में लिखा, ‘जिस तरह ‘महाभारत’ में अर्जुन ने मणिपुर की योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से विवाह किया था, हम भी अपने परिवारीजनों और मित्रों के आशीर्वाद से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं’। एक्टर (Randeep Hooda) ने आगे लिखा, ‘आप सभी के साथ यह खुशखबरी शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम 29 नवंबर 2023 को शादी करने जा रहे हैं।’

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

मणिपुर की पारंपरिक ड्रेस पहनेंगे दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आई जानकारी के अनुसार एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) शादी में मणिपुर के पारंपरिक परिधान पहनेंगे। बताया जा रहा है कि इस विवाह में मणिपुरी लोक गीतों से मेहमानों का स्वागत किया जाएगा और पारंपरिक पकवान परोसे जाएंगे।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

शादी इंफाल में और रिसेप्शन होगा मुंबई में

कपल (Randeep Hooda- Lin Laishram ) ने अपने बयान में कहा, ‘हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारा विवाह 29 नवंबर, 2023 यानि बुधवार को मणिपुर के इंफाल में होगा, जिसके बाद मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन रखा जाएगा। इस नए सफर की शुरुआत पर हम आपके आशीर्वाद और प्यार की उम्मीद करते हैं।’

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

लिन लैशराम आई थी ‘जाने जान’ में नजर

बता दें कि दोनों (Randeep Hooda- Lin Laishram ) पिछले काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। लिन लैशराम ने ‘मैरी कॉम’, ‘रंगून’ और हाल ही में ‘जाने जान’ जैसी फिल्में की हैं। वहीं रणदीप (Randeep Hooda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी फिल्म ‘सार्जंट’ की थी। उनकी अगली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ है, जिसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button