न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Shaktimaan serial cast update Today: रणवीर सिंह नहीं निभाएंगे ‘शक्तिमान’ का किरदार, मुकेश खन्ना ने गुस्से में कही ये बात

Actor Mukesh Khanna, who played the famous character of 'Shaktimaan', recently praised Ranveer Singh.

Shaktimaan serial cast update Today: शक्तिमान’ का मशहूर किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने हाल ही में रणवीर सिंह के इस किरदार को निभाने पर प्रतिक्रिया दी है और साथ ही अपनी नाराजगी जाहिर की है। मुकेश खन्ना  (Mukesh Khanna) ने सीधे तौर पर कहा कि उन्हें अगर अपना शरीर और काया दिखाना है तो वो किसी और देश में जाकर रहें, यहां नहीं।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ के किरदार के लिए मशहूर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस किरदार को निभाने पर प्रतिक्रिया दी है। एक्टर रणवीर सिंह के सुपरहीरो का रोल प्ले करने पर मुकेश खन्ना ने काफी कुछ कहा है। एक्टर ने सोशल मीडिया (social media) पर कास्टिंग की अटकलों पर अपना कड़ा विरोध जताया। एक्टर ने रणवीर सिंह के हालिया फोटोशूट की आलोचना की और उनके ऐसे रोल करने पर सवाल उठाया। ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाने को लेकर अपनी चिंताओं के बारे में बात करते हुए मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा कि रणवीर सिंह की स्टार पावर के बावजूद वह कभी भी शक्तिमान (Shaktimaan) का किरदार नहीं निभा सकते। रणवीर के न्यूड फोटोशूट को उन्होंने बचकाना और शक्तिमान के रोल के लिए उन्हें गलत बताया।

इसके बाद एक यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को सलाह दी कि अगर वह अपनी काया दिखाना चाहते हैं तो उन्हें दूसरे देशों में भूमिकाएं तलाशनी चाहिए जहां नग्नता प्रचलित है। उन्होंने कहा, ‘तुम जाओ और किसी दूसरे देश में रहो, जैसे फिनलैंड या स्पेन। वहां न्यूडिस्ट कैंप हैं। वहां जाओ, इसे दिखाओ। ऐसी फिल्मों में काम करें जहां आपको हर तीसरे सीन में न्यूड सीन करने को मिले।

मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह के शक्तिमान बनने पर फोकस किया

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने आगे कहा, ‘अगर वह अपना पूरा शरीर दिखाकर सोचते हैं कि वह हमसे ज्यादा स्मार्ट हैं तो उनसे बचें। ईश्वर सर्वशक्तिमान है। मैंने निर्माताओं से कहा है कि आपकी प्रतिस्पर्धा स्पाइडर मैन, बैटमैन, कैप्टन प्लैनेट से नहीं है। शक्तिमान (Shaktimaan)  सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं है, वह एक सुपर टीचर भी बन गया है। ये वही एक्टर कर सकते है, जो बोले तो लोग सुनेंगे। बड़े-बड़े कलाकार हैं, लेकिन उनकी छवि बीच में आ जाती है।’ उनके लिए फिलहाल इस रोल के लिए कोई भी फिट नहीं होता है। इस पर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा, ‘अगर मेरे दिमाग में कोई एक्टर होता तो मैं अब तक फिल्म शुरू कर चुका होता।’

क्या फाइनल है ‘शक्तिमान’ का एक्टर?

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर शक्तिमान (Shaktimaan)  बनेगा तो उसे शक्तिशाली होना होगा क्योंकि वह सर्वशक्तिमान बनकर आएगा। ईश्वर सर्वशक्तिमान है। वह ब्रह्मांड में सबसे मजबूत है। उसके पास सबकुछ है। फिजिकल कास्टिंग जरूरी है। मैंने यह भी कहा है कि अगर फिल्म चलेगी, तो कंटेंट पर चलेगी, किसी सुपरस्टार की वजह से नहीं।’ पिछले महीने रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan)  की शूटिंग मई 2025 में शुरू होगी, जिसमें रणवीर (Ranveer Singh) मुख्य भूमिका में होंगे और डायरेक्टर बेसिल जोसेफ इसका निर्देशन करेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button