ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ravindra Jadeja: बांग्लादेश दौरे से पहले ये बड़े खिलाड़ी हुए बाहर, टीम को लगा झटका, इस प्लेयर की होगी एंट्री

बता दें रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने हेल्थ के कारण टी20 विश्वकप में भी टीम का हिस्सा नही थें। टीम के ऑलराउंडर अभी भी अनफिट हैं जिसके वजह से वो बांग्लादेश में होने वाले वनडे सीरीज़ में भी नही खेलेगें।

नई दिल्ली: टीम इंडिया टी20 सीरीज़ खेलने में व्यस्थ है जिसके लिए वो अभी न्यूज़ीलैंड में है। इसके खत्म होने के बाद से टीम वनडे खेलने के लिए बांग्लादेश जाएगी, जहां पर भारतीय टीम के सीनियर प्लेयर्स भी मौजूद रहेगें। लेकिन मैच के शुरु होने से पहले ही टीम को बड़ा झटका लग गया है क्योकि इंडियन टीम के सीनियर और ऑल राउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बांगलादेश में होने वाले वनडे सीरीज़ का हिस्सा नही होगें क्योकि अभी वो पूरे तरह से फिट नही हुए हैं।

वनडे में नही खेलेगें रविन्द्र जडेजा

बता दें रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने हेल्थ के कारण टी20 विश्वकप में भी टीम का हिस्सा नही थें। टीम के ऑलराउंडर अभी भी अनफिट हैं जिसके वजह से वो बांग्लादेश में होने वाले वनडे सीरीज़ में भी नही खेलेगें। उनके जगह पर भारतीय टीम के उभरते खिलाड़ी शाहबाज अहमद को रखा गया है जो अपने बहुत ही बेहतरीन फार्म में नज़र आ रहे हैं। शाहबाज अहमद गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी दोनो के लिहाज़ से बेहतरीन प्लेयर साबित हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: स्पेन और जर्मनी की टीम के बीच कड़ा मुकाबला, जानें फीफा में कौन मारेगा बाजी, क्या होगी मैच की टाइमिंग?

साउथ अफ्रीका के खिलाफ किया था डेब्यू

खिलाड़ा शाहबाज़ अहमद ने अपना पहला इंटरनेशनल डेब्यू साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाफ किया था। इसी के साथ वो न्यूज़ीलैंड में हो रहे वनडे मैच का भी हिस्सा हैं। शाहबाज़ आपने शानदार फार्म में नज़र आ रहे हैं और वो अभी हो रहे विजय हजारे ट्रॉफी का भी हिस्सा हैं। इसी के साथ शाहबाज़ ने दो अर्धशतक भी जड़े हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में प्लेयर

रोहित शर्मा(कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत(WK), श्रेयस अय्यर, ईशान किशन(WK), शाहबाज़ अहमद, वाशिंगटन सुंदर, एक्सर पटेल, मो.शमी, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मो.सिराज और कुलदीप सेन

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button