मनोरंजन

Jacqueline fernandez White Monokini Beach Look:जैकलिन फर्नांडिस को रेत पर पंजे के सहारे चलते देख लोगों ने कहा…!

Seeing Jacqueline Fernandez walking on the sand with the help of her paws, people said…!

Jacqueline fernandez White Monokini Beach Look: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने समंदर किनारे कुछ लाजवाब फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में किसी आसमान की परी जैसी दिख रही हैं। जैकलीन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तबाही मचा रही हैं।

नीले समंदर के किनारे जैकलीन का गजब का फोटोशूट

धूप में खिली दिखी एक्ट्रेस- एक तस्वीर में एक्ट्रेस जैकलीन (Jacqueline fernandez) समंदर किनारे अपने पंजे पर खड़ी दिख रही हैं, तो दूसरी में बीच पर कुर्सी लगातर पानी का लुत्फ उठाती दिख रहीं। एक्ट्रेस को सन बाथ का मजा लेते भी देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों में उन्हें सफ़ेद मोनोकिनी में अलग-अलग पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। कभी उन्हें समुद्र में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है तो कभी उन्हें बीच पर किताब पढ़ते हुए देखा जा सकता है।

बीच पर जैकलीन (Jacqueline fernandez) को रेत और समुद्र में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह बीच पर कुर्सी पर बैठी हुई समुद्र का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में वह अपने पैर की उंगलियों पर खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर जैकलीन के करीब 70.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन को कुछ लोग गुड़िया तो कुछ लोग जलपरी बता रहे हैं।

हालांकि, जैकलीन ने इन तस्वीरों में फोटो सेशन के स्थान या समय का संकेत नहीं दिया है। बार्बी, फैंस ने लिखा। एक अन्य यूजर्स ने कहा “इन तस्वीरों ने मेरा दिन रोशन कर दिया।”

जैकलीन का करियर

आपको बता दें कि श्रीलंकाई मूल की मॉडल जैकलीन ने 2009 में सुजॉय घोष की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘अलादीन’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और रितेश देशमुख (Amitabh Bachchan, Sanjay Dutt and Riteish Deshmukh) मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद, वह 2010 की कॉमेडी ड्रामा “हाउसफुल” में item song “आपका क्या होगा” में दिखाई दीं।

इन फिल्में में भी किया काम

“रेस 2”, “किक”, “रॉय”, “ब्रदर्स”, “हाउसफुल 3”, “ढिशूम”, “ए जेंटलमैन”, “जुड़वा 2”, “रेस 3”, “ड्राइव”, “मिसेज सीरियल किलर”, “भूत पुलिस”, “बच्चन पांडे”, “विक्रांत रॉय”, “राम सेतु” और “सर्कस” जैसी फिल्मों में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने काम किया है।

जैकलीन की आने वाले फिल्म

जैकलीन को आखिरी बार हमने 2023 में आई फिल्म “सेल्फी” के गाने “दीवाने” में देखा था, जिसमें इमरान हाशमी और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। जैकलीन की आने वाली फिल्मों में “वेलकम टू द जंगल” और “फतेह” शामिल हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button