ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16 : Tina Dutta की टीम ने शो में उनके खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों के लिए खुला पत्र जारी किया

टीना दत्ता की टीम ने श्रीजिता डे, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम जैसे साथी प्रतियोगियों में बिग बॉस हाउस में उनके खिलाफ की गई सभी टिप्पणियों के खिलाफ खुला पत्र जारी किया है.

Latest News! Bigg Boss 16 को अच्छी TRP मिल रही है और यह सीजन हिट है. सभी कंटेस्टेंट्स में से कुछ ही ऐसे हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं या चर्चा का विषय बने रहते हैं.टीना दत्ता घर में शालीन के साथ अपने रिश्ते और अन्य गृहणियों के साथ अपने बदलते समीकरण के कारण ऐसी ही एक प्रतियोगी हैं.हाल ही में, श्रीजिता डे, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम सहित कुछ प्रतियोगियों ने उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी.सौंदर्या ने टीना को ‘गोल्ड डिगर’ कहा और अर्चना ने टीना को ‘सेकंड हैंड माल’ कहा और ज़ुजू को एक बूढ़ा व्यक्ति कहा जो टीना के खर्चों की देखभाल करता है.अब टीना की टीम ने उनके लिए किए गए सभी कमेंट्स के खिलाफ एक ओपन लेटर जारी किया है।

पत्र में लिखा, “वे कहते हैं कि पुरुषों और महिलाओं के लिए समान अवसरों की समान दुनिया कभी नहीं रही लेकिन समय बदल गया है.लेकिन हम पूछते हैं, क्या उन्होंने? राष्ट्रीय टेलीविजन पर, महिलाएं दूसरी महिला के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर रही हैं और उसके पीठ पीछे उसके चरित्र की हत्या कर रही हैं.एक सफल महिला को हमेशा इस बात के लिए नीचा दिखाने की जरूरत क्यों है कि उसने कितना अच्छा काम किया है.कोई है बहार जो उसे ब्रांडेड चीज दिलाता है” वह इसे खुद क्यों नहीं खरीद सकती? क्या उसने अपने लिए जो कुछ चाहिए उसे खरीदने के लिए अपने तरीके से काम नहीं किया है या यह हर लड़की है जिसके पास ब्रांडेड आइटम हैं ओह, वह अकेली है क्योंकि उसने इतने सारे घर तोड़े हैं.” तो क्या इसका मतलब यह है कि हर लड़की अकेली है क्योंकि उसने कुछ गलत किया है? वह “एक्सपायर्ड माल” है. इसलिए अब हम एक युवा महिला को एक ऐसी वस्तु में बदलना चाहते हैं जो एक्सपायर हो चुकी है.

Tina Dutta

आइए उस point पर आते हैं जहां हम पूछना चाहते हैं कि एक सफल महिला को अपनी सफलता के लिए कीमत क्यों चुकानी पड़ती है. और दुर्भाग्य से इस बार यह टेलीविजन पर दिन-ब-दिन हो रहा है और उसे इसके बारे में पता भी नहीं है. किसी का चरित्र हनन करना कैसे ठीक है और वह भी दूसरी महिलाओं द्वारा? हम आशा करते हैं कि यह उस समाज का प्रतिबिंब नहीं है जिसमें हम रहते हैं, हम जानते हैं कि टीना ऐसा नहीं चाहेगी क्योंकि उसने 4.5 साल की उम्र से बहुत मेहनत की है और उद्योग में अपनी पहचान बनाई है.

Tina Dutta

Read: Latest News Bigg Boss 16 – News Watch India

डेली सोप्स के नॉनस्टॉप शूटिंग शेड्यूल (nonstop shooting schedule) से लेकर इंटरनेशनल टूर और परफॉर्मेंस (performance) तक. टीना आज जहां हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. एक महिला का सम्मान करें जहां वह है, उसे नीचे लाने के बजाय.इस सब के आखिर में हम आपको बताएंगे कि आप जो कहते हैं वह दर्शाता है कि आप कौन हैं, न कि वह कौन है! उसका दर्पण उसे, उसकी वास्तविकता देता है. अपने शब्दों को आपको अपना दें!इस बीच, सलमान खान ने वीकेंड का वार में टीना को शालीन के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया. सलमान ने टीना से पूछा कि वह कौन सा खेल खेल रही है और किसके साथ खेल रही है।टीना के यह स्पष्ट करने पर कि उन्होंने कहा है कि उनके और शालिन के बीच कोई रिश्ता नहीं हो सकता, सलमान ने पर एक बड़ी लड़ाई के बाद शालीन के साथ उनके डांस पर सवाल उठाया.फिलहाल, टीना दत्ता इन दिनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में अच्छा गेम खेल रही हैं. तो एक्ट्रेस के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button