उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Car-Bike Stunt: सड़क पर फिर खतरनाक स्टंटबाजी का वीडियो वायरल, स्टंटबाजों को कार्रवाई का नहीं खौफ़

वायरल वीडियो में दर्जन भर युवक कार के ऊपर सवार होकर स्टंट कर रहे हैं। इन युवकों ने राजनीति को लेकर रील बनायी है। इसमें भारी संख्या में युवकों ने बाइक पर सवार होकर यातायात नियमों का उल्लंघन किया है। बाइक सवार युवक बगैर हेलमेट बाइक चलाते हुए रैली निकाल रहे हैं। जब कई बाइक पर दो से अधिक युवक सवार हैं।

मुरादाबाद । महानगर में स्टंट करने वाले युवकों पर पुलिस कार्रवाई का कोई असर नहीं पड़ रहा है। पुलिस द्वारा स्टंटबाजों के वाहन सीज करने व भारी जुर्माने लगाये जा चुके हैं। इसके बावजूद स्टंटबाजी का क्रेज कम होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। मुरादाबाद में फिर एक बार खतरनाक स्टंट बाजी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें युवक बाइक व कार से स्टंट (Car-Bike Stunt) कर रहे हैं।


स्टंटबाजी का वीडियो मुरादाबाद में कांठ रोड का बताया जा रहा है। कांठ रोड़ पर स्टंट करते युवकों धड़ल्ले से यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यहां ऐसा यह पहला वीडियो नहीं है, तीन दिन पूर्व भी कार पर बैठकर एक युवक के स्टंट का वीडियो वायरल हुआ था।

बाइक पर तीन-तीन युवकों को सवार देखा जा सकता है


स्टंटबाज़ मुरादबाद पुलिस और यातायात नियमों को सरेआम चुनौतियां दे रहे हैं। यातायात पुलिस है कि मौके से ऐसे स्टंटबाजों को पकड़ने में नाकाम है। स्टंटबाज यातायात नियमों का उल्लंघन करके सड़क पर चले रहे दूसरे वाहनों के चालकों के साथ-साथ अपनी जान को जोखिम में डालते हैं।

यह भी पढेंः Groom Ran Away: दूल्हा शादी के दिन घर से फरार, नहीं आयी बारात, सूने रह गये दुल्हन के मेहंदी रचे हाथ


हाल ही में वायरल वीडियो में दर्जन भर युवक कार के ऊपर सवार होकर स्टंट कर रहे हैं। इन युवकों ने राजनीति को लेकर रील बनायी है। इसमें भारी संख्या में युवकों ने बाइक पर सवार होकर यातायात नियमों का उल्लंघन किया है। बाइक सवार युवक बगैर हेलमेट बाइक चलाते हुए रैली निकाल रहे हैं। जब कई बाइक पर दो से अधिक युवक सवार हैं।


अब देखना है कि युवकों द्वारा कथित तौर पर निकाली रैली (स्टंटबाजी) का वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित युवकों के खिलाफ कब कार्रवाई होती है। ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने पूरे प्रकरण का संज्ञान लिया है। संबंधित क्षेत्र की पुलिस व यातायात अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button