क्राइम

Shamli News: वाह रे डॉक्टर साहब! सलाम है आपको…मौत का जिम्मेदार कौन?

Shamli News: यूपी के शामली में एक प्लाट में रास्ते को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हुआ है।जिसमे महिला सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है जब कि एक कि मौत हो चुकी है। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर हजारों रुपये की रिश्वत मांगने ओर डॉक्टर पर सही समय पर उपचार न करने का आरोप लगाया है।अब पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है।ओर आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि ये मामला जनपद के थानां भवनथानां क्षेत्र के कस्बा थानां भवन के मोहल्ला शाहविलायत का है। जहां पर एक प्लॉट में रास्ते को लेकर जुफ्फुकार और यामीन के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। मामले में जुफ्फुकार की तरफ से थानां भवन थाने में 15 तारीख को मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें पुलिस ने समय रहते कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। और हालात बद से बदतर हो गए। जिसके चलते आज लाठी डंडे और पत्थरबाजी हुई। जिसमें करीब एक दर्जन के करीब लोग घायल हुए हैं।जिसमें पीड़ित पक्ष के घायल लोगो में से एक व्यक्ति के अस्पताल में पहुंचने पर भी डॉक्टर द्वारा समय पर उपचार न दिए जाने पर मौत हो गई।घटना के मामले में परिजनों ने जहां जमकर हॉस्पिटल में हंगामा मचा है वहीं पीड़ितों ने पुलिस पर भी एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि रास्ते के विवाद को लेकर हमारा पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों से विवाद चल रहा था जिसमें पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की और आज पत्थर बाजी में हम लोगों के करीब कई लोगों को चोट आई थी जिसमें डॉक्टर के द्वारा हम लोगों की कोई डॉक्टरी नहीं की गई और दूसरे पक्ष के लोगों को छोटी-मोटी चोट लगने के बाद उपचार किया गया।

जबकि गंभीर हालत होने पर भी डॉक्टर ने केवल एक इंजेक्शन लगाया और कहा कि यह तो केवल अब ड्रामा कर रहा है इसके बाद उसकी मौत हो गई। वही म्रतक की पत्नी ने आरोपी गुड्डी ,फरमान उर्फ अरहान पुत्र यामीन ,अमीर पुत्र हामिद ,जावेद पुत्र कल्लू , शादाब पुत्र शहजाद सोनू पुत्र अयूब, इरफान पुत्र यमीन साजिद पुत्र रईस आदि लोगों के नाम दर्ज तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।
उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी अभिषेक एसएसपी का कहना है। कि थानां भवन थानां क्षेत्र के कस्बा थानाभवन में प्लॉट में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद होंने के बाद खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमे एक पक्ष की तहरीर पर बीती 15 तारीख को मुकदमा दर्ज किया गया था।जिसमे जांच चल रही थी वही वादी पक्ष के लोगो पर पथराव हुआ है। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।वहीं दोनो पक्षो में से दर्जनों लोग घायल हुए है वही आरोपी पक्ष में से एक व्यक्ति की उपचार समय मौत हो गईं है। वही उन्होंने आरोप लगाया हौ की समय पर उपचार न मिलने का मामले में मौत हो गई है

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button