उत्तर प्रदेशक्राइम

Auraiya पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करने लगा बदमाश, योगी पुलिस को आया तगड़ा गुस्सा…निकाली बंदूक और कर दिया बड़ा खेल!

Auraiya News Encounter:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का प्रदेश की पुलिस को सख्त फरमान है कि अगर कोई अपराधी शातिर बनने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करो। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश पुलिस धुआंधार कार्ऱवाई भी कर रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)के फरमान के बाद योगी पुलिस पहले तो अपराधियों को अल्टीमेटम देती है और अगर कोई अपराधी पुलिस पर फायरिंग करने की कोशिश करता है तो पुलिस उसे नर्खलोक पहुंचा देती है।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya Encounter News) में पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, आपको बता दें कि यूपी पुलिस का आपरेशन लंगड़ा (Operation Langda) लगातार जारी है। पुलिस ऑपरेशन लंगडा के जरिए तमाम आरोपियों को पकड़ चुकी है। पुलिस पहले तो बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहती है और अगर बदमाश शातिरगिरी दिखाता है तो उसका द एंड करने की कोशिश होती है। उत्तर प्रदेश के औरेया में भी कुछ ऐसा ही हुआ। पुलिस और बदमाश के बीच में मुठभेड़ हो गई। ये मुठभेड़ अजीतमल क्षेत्र में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक ड्राइवर की हत्या और टायरो की चोरी के मामले में कई दिनों से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश पुलिस लगातार कर रही थी। इसी कड़ी में पुलिस ने कार्ऱवाई करते हुए मुठभेड़ में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बताया ये भी जा रहा है कि पुलिस (Police)ने बदमाश को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो औऱ पुलिस (Police) ने बदमाश को गिरफ्तार कर भी लिया. लेकिन बदमाश शातिरगीरी दिखाने लगा औऱ पुलिस अभिरक्षा से भागने की कोशिश की। बदमाश ने पुलिस (Police)रिवॉल्वर लेकर भागने की कोशिश की, बदमाश ने पुलिस (Police) पर फायर किया, जिसके जवाब में पुलिस (Police)ने बदमाश के पैर में गोली मार दी और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

दरअसल, बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जो कि पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। आरोपी से मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस अधीक्षक औरैया चारु निगम भी तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस (Police)अधीक्षक औरैया चारु निगम ने बताया कि गोली लगने से घायल अभियुक्त को CHC अजीतमल प्रारंभिक इलाज के लिए ले जाया गया ,जिसे सैफई रेफर किया गया है। साथ ही उन्होनें आगे बताया कि बदमाश पुलिस (Police) की रिवाल्वर छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था। उसने पुलिस (Police) की रिवाल्वर से फायरिंग भी की, जिससे की पुलिस (Police)की गाड़ी पर गोली लग गई। बदमाश की ओर से फायरिंग करने के बाद पुलिस ने  भी जवाबी कार्ऱवाई की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में पुलिस (Police) की गोली लगने से अभियुक्त घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां पर उसका इलाज जारी है। पुलिस अधीक्षक औरैया चारु निगम ने आगे बताया कि गोली लगने से घायल अभियुक्त को CHC अजीतमल प्रारंभिक इलाज के लिए ले जाया गया , जहां पर डॉक्टर्स ने उसे सैफई रेफर कर दिया है। दरअसल आपको बता दें कि ये मुठभेड़ अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के फूटा कुंआ के पास हुई है।

आपको बता दें कि प्रदेश में आए दिन मुठभेड़ की खबरें सामने आती हैं, जिस पर विपक्ष सवाल भी उठाता है, लेकिन प्रदेश की जनता इसका समर्थन भी करती है। कई बार ऐसे मामले में भी सामने आते हैं, जिससे की उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)की पुलिस (Police)पर लगातार सवाल भी खड़े होते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button