क्राइमन्यूज़राज्य-शहर

मुंबई सरस्वती वैद्य केस में नया खुलासा सुनकर उड़ जाएंगे आपको होश, आरोपी ने कबूल कि कैसे शव के टुकड़ों को कुत्तों को खिलाया..

Mumbai Crime News: मुंबई में हुए लिव इन पार्टनर हत्या में मामले में एक के बाद एक नया खुलासा हो रहा है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बदबू से बचने के लिये उनसे अपने पार्टनर के शवों के टुकड़े कर कुकर में उबाला और कुत्तों को खिला दिया. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि, उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिये पेड़ काटने वाले कटर का इस्तेमाल किया. हालांकि उसने पुलिस का सामने यह भी बताया कि, उसकी पार्टनर सरस्वती वैद्य ने 3 जून को जहर खाकर सुसाइड कर लिया था.जिससे वो डर गया था कि उसकी हत्या का आरोप उसके ऊपर आयेगा इसलिये उसने सरस्वती वैद्य के शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. हालांकि उसने अपने पार्टनर की हत्या को लेकर पुलिस के सामने कई कहानियां पेश की.

मनोज साने ने अपने पार्टन के शरीर के इतने टुकड़े किये कि, पुलिस भी उसका अंदाजा नहीं लगा पाई. क्योंकि साने ने सरस्वती वैद्य के शरीर के कुछ टुकड़ों को मिक्सर में पीसकर, तो कुछ को आग में भूनकर, और कुछ को कुकर में उबालकर आवार कुत्तों को खिलाया दिया था. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार साने ने सरस्वती वैद्य के शव को ठिकाने लगाने के बाद खुद भी आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन उसने नहीं की. फिलहाल साने को अपने किए पर कोई पश्चतावा नहीं है.  

फिलहाल पुलिस सरस्वती वैद्य की आत्महत्या की भी पृष्ठी कर रही है.

मुंबई पुलिस इसे लेकर और भी कई पहलुओं की जांच कर रही है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, क्या सरस्वती वैद्य नें सच में आत्महत्या की थी या फिर साने झूठ बोल रहा है. हालांकि, बाद में पुलिस को बताया कि, उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था क्योंकि उसे उस पर बेवफाई का शक था, और उसने उस पर चाकू से वार किया और फिर उसे काटने के लिए बिजली की आरी का इस्तेमाल किया.पुलिस के मुताबिक उसने वैद्य शरीर के टुकड़ों के कई पोलीथीन बैग इकट्ठा किये थे. जिन्हें पोस्टमार्टम के लिये जे.जे अस्पताल भेजा गया है. सरस्वती वैद्य की हत्या का असली सच क्या है ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पायेगा कि,उसकी मौत का असली सच क्या है?

आरोपी की 14 दिन की पुलिस रिमांड

फिलहाल कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. दरअसल, दिल दहला देने वाली ये वारदात मीरा रोड पर मौजूद गीता आकाश दीप सोसायटी की है. यहां बुधवार 7 जून को अचानक पुलिस टीम वहां पहुंची तो फ्लैट पर यह नजारा देखकर पुलिस के होश उड़ गये. पुलिस को जहां से बदबू आने की सूचना मिली थी. घटना बिल्कुल दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस की तरह थी

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button