ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sanjay Raut Arrest News: शिवसैनिक कभी नहीं झुकते, ‘हमाम’ में चले गये झुकने वाले

मुंबई: पूर्व मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के सोमवार के अपनी पार्टी के प्रवक्ता व सांसद संजय राउत का बचाव किया। उन्होने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा संजय राउत की गिरफ्तारी को गलत बताया। उन्होने कहा कि शिवसैनिक कभी नहीं झुकते। एकनाथ शिंदे व उनके गुट के नेताओं का नाम लिये बग़ैर ठाकरे न कहा कि जो लोग झुके, वे सब ‘हमाम’ में चले गये।

Sanjay Raut Arrest News

मुंबई के पात्रा चाल के संबंध में एक हजार करोड़ रुपये से अधिक के घोटाले में ईडी ने रविवार को शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के घर पर छापेमारी की थी और करीब साढे सात घंटे की लंबी पूछताछ के बाद उन्हें हिरासत में लेकर ईडी कार्यालय लाने के बाद रात में उनकी गिरफ्तारी की घोषणा कर दी थी। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के साथ होने का दावे में सोमवार को प्रेस वार्ता करके संजय राउत को भाजपा ने जानबूझकर फंसाने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़े- Ghaziabad News: एक ही परिवार के सात लोगों की हत्या करने वाले ड्राईवर को कोर्ट ने सुनाई फांसी

 शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय का बचाव करते हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। भाजपा अपने खिलाफ बोलने वालों को ईडी, सीबीआई, आयकर विभाग का गलत इस्तेमाल करके उन्हें परेशान किया जा रहा है। जो भाजपा के खिलाफ बोल रहे हैं, उन्हें ह जेल भेज रही है। ठाकरे का कहना था, कि मरना मंजूर है, लेकिन किसी की शरण में जाना मंजूर नहीं। संजय राउत को उन्होने अपना अभिमान बताया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button