बॉलीवुड

Sonakshi-Zaheer wedding: सोनाक्षी के ससुराल पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, दामाद से मिलकर हुए खुश

sonakshi sinha zaheer iqbal wedding,sonakshi sinha wedding,sonakshi sinha zaheer iqbal,sonakshi sinha and zaheer iqbal,sonakshi sinha marriage zaheer iqbal,sonakshi sinha boyfriend zaheer iqbal,sonakshi sinha,zaheer iqbal,zaheer iqbal sonakshi sinha,sonakshi sinha marriage,sonakshi sinha and zaheer iqbal latest news,sonakshi sinha boyfriend,sonakshi sinha wedding news,sonakshi sinha with zaheer iqbal,sonakshi and zaheer wedding,sonakshi sinha wedding date

Sonakshi -Zaheer wedding: आजकल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई कोई उनके शादी की बात कर रहा है और यह खबर पक्की भी हो गई है। सोनाक्षी और जहीर दो दिन में यानी 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले तक बस अनुमान लगाया जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा के घर के लोग उनके जहीर इकबाल के साथ शादी के फैसले से खुश नहीं है। इसके साथ ऐसी कई खबरें भी सामने आई थी जैसे की उनकी मां का अनफॉलो करना और भी कई लेकिन अब सब किल्यर हो गया है। सोनाक्षी सिन्हा के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी खबरों को गलत ठहरा दिया है।

बता दें कि एक तरफ जहां शत्रुघ्न सिन्हा ये साफ कर चुके हैं कि उन्हें सोनाक्षी और जहीर की शादी से किसी भी प्रकार से समस्या नहीं हैं और वह अपनी बेटी की शादी में जरूर शामिल भी होंगे साथ ही वह अपनी बेटी की शादी से बहुत खुश हैं। सारे अफवाहों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ अपने होने वाले समधी साहब इकबाल रतनसी के घर पहुंचे थे, जिसके बाद सारे अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया है बीच में बहुत सारी अफवाहों सामने आई थी की शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा सोनाक्षी-जहीर की शादी से खुश नहीं हैं लेकिन दोनों अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ मिल कर खूब पोज दिए हैं। इस दौरान दोनों आपस में हंसते भी नजर आ रहे थे।

बता दें कि बीती रात शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ इकबाल रतनसी के घर गए थे, जहां पैप्स ने कैमरे में कैद कर लिया। पैप्स ने शत्रुघ्न और पूनम से पोज देने को कहा तो पैप्स की बात इग्नोर कर के पूनम आगे बढ़ गई। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा रुके कर दामाद और समधी के साथ पोज दिए।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button