न्यूज़बॉलीवुड

इतने लाख में ही सिमट कर रह गई फिल्म “जरा हट के जरा बचके” की कमाई

Zara Hatke Zara Bachke box office collection: विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर अपने 29 दिन पूरे कर चुकी है। लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक टिकट विंडो पर ठीकठाक संख्या में दर्शक जुटाए हैं।

महीने के मध्य में ही ओम राउत की आदिपुरुष तक रिलीज हुई। फिल्म को लेकर बवाल हुआ, जिसका कुछ फायदा जरा हटके जरा बचके को मिला। उस मूवी की बदौलत लोगों ने रिलीज के दिन से एवरेज कलेक्शन कर रही फिल्म जरा हटके जरा बचके को देखना सही समझा।

फिल्म का कुल कलेक्शन
जरा हटके जरा बचके सारा अली और विक्की कौशल की प्रेम कहानी है। रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 37.35 करोड़ की कमाई किया। दूसरे हफ्ते में मूवी का कुल डोमेस्टिक कलेक्शन 25.65 करोड़ हो गया है।

वहीं तीसरे हफ्ते में तो 9.54 करोड़ का और चौथे हफ्ते के गुरुवार 29 जून तक मूवी में 9.99 करोड़ का कुल कलेक्शन किया। वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने चौथे शुक्रवार यानी कि 30 जून को 45 लाख का कलेक्शन किया है।

फिल्म की क्या है पूरी कहानी?
फिल्म जरा हटके जरा बचके की कहानी कपिल शर्मा और सौम्या की कहानी है, जो एक दूसरे के साथ रोमांटिक होने और क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए पूरा जोर लगा देते हैं। कपिल और सौम्या को शादी के बाद एक दूसरे के साथ ठीक से समय बिताने का मौका नहीं मिलता क्योंकि बात बात पर परिवार वालों की दखलअंदाजी होती है। ऐसे में दोनों परिवारों से अलग होकर रहने के बारे में सोचते हैं।

परिवार से अलग होने के लिए कपिल और सोम्या इंडियन गवर्मेंट के फ्लैगशिप प्रोग्राम, पीएम मंत्री आवास योजना के जरिए फ्लैट लेने की सोचते है। जिसके बाद एक साथ रहने के लिए वह जो प्लानिंग बनाते हैं, वह कॉमेडी से भरी रहती है। विक्की और सारा की इस फिल्म ने इस स्टोरी के साथ अब तक 82.98 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है।

Aman Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button