Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Hathras Satsang Stampede News: हाथरस में भोले बाबा सत्संग में मची भगदड़, 122 लोगों की मौत

Stampede at Bhole Baba Satsang in Hathras, 27 people died

Hathras Satsang Stampede News: हाथरस जिले के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलराई गांव में भोले बाबा सत्संग में भगदड़ मच गई, जिसमें 122 लोगों की मौत हो गई। एटा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. उमेश कुमार त्रिपाठी ने मृतकों की पुष्टि की है, जिनमें पुरुष, महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

सीएमओ एटा उमेश कुमार त्रिपाठी ने एक समाचार एजेंसी को बताया, “पोस्टमार्टम हाउस पर अब तक 27 शव आ चुके हैं, जिनमें 25 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। कई घायलों को भी भर्ती कराया गया है। जांच के बाद आगे की जानकारी सामने आएगी। प्राथमिक कारण धार्मिक आयोजन के दौरान भगदड़ मचना है।”

यह घटना एक धार्मिक सभा के दौरान हुई, जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई और कई श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम और आगे की कार्यवाही के लिए एटा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने त्वरित कार्रवाई के दिए आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस जिले में हुई घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और राहत कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया जाए और उन्हें उचित चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाए, साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यूपी सीएमओ ने कहा, “उन्होंने एडीजी आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ के नेतृत्व में घटना के कारणों की जांच के आदेश दिए हैं।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button