न्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

Maharashtra News: social media पोस्ट को लेकर 2 गुटो के बीच हिंसक झड़प. हिंसक के दौरान एक शख्स की मौत

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अकोला से एक घटना सामने आई है अकोला मे 2 पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद के दौरान एक शख्स की मौत हो गई जबकि 8 लोग जख्मी हो गए हैं. घायल होने वालो में एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है।

जानकारी ते मुताबिक कुछ दिन पहले अकोट फाइल इलाके में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर 2 पक्षो के बीच विवाद हो गया था इस मामले में पुलिस ने अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है . हालात को काबू में लाने के लिए प्रशासन (Administration)ने पूरे इलाके में धारा 144 (section 144)लगा दी है।

अकोला(akola) की कलेक्टर नीमा अरोड़ा (Nima Arora) ने बताया हिंसक के बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है.(police) पुलिस के अनुसार, हिंसक भीड़ ने कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ मचाई है. कहा जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद हुई हिंसक घटना के बाद ओल्ड सिटी पुलिस स्टेशन(old city police station) पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी.

Read Also : Good News For India News in Hindi – News Watch India

सूत्रों ने बताया हिंसक भीड़ ने इलाके में कुछ वाहनों को पर भी हमला बोला है. हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस(police) ने बल का इस्तेमाल किया है अकोला SP संदीप घुगे ने बताया कि फिलहाल हालात नियंत्रण कर लिया गया है. बता दे अकोला में इस तरह की ये दूसरी घटना है. कुछ दिन पहले ही अकोट फाइल इलाके के शंकर नगर(Shanker nagar) मोहल्ले में 2 पक्षो के बीच हिंसक झड़प हो गई थी. फिलहाल जिला कलेक्टर (District Collector)के आदेश पर अकोला सिटी में धारा 144 लागू कर दी गई है. पुलिस (POLICE)मामले की जांच कर रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button