उत्तर प्रदेशन्यूज़

कॉलेज के मंच से जय श्री राम कहने पर छात्र को भगाया, हिंदू संगठनों को आया तगड़ा गुस्सा, अब योगी पुलिस लेगी एक्शन!

Ghaziabad Viral Video: क्या आपने कभी सोचा है कि किसी स्कूल में अगर जय श्री राम बोला (Jai Shri Ram) जाए तो उसे निकाल दिया जाएगा। क्या किसी स्कूल में अगर कोई छात्र या फिर छात्रा जय श्री राम (Jai Shri Ram) बोल दे तो उसके साथ मारपीट की जाए। जी हां अक्सर ऐसी ख़बरें सामने आती हैं, जिसमें टीचर छात्रा को सिर्फ इसलिए स्कूल से निकाल देते हैं क्योंकि छात्र या तो जय श्री राम बोल (Jai Shri Ram) देता है या फिर छात्र कलावा पहनकर स्कूल में आ जाता है। जिससे की बवाल मच जाता है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad )जिले में एक वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो कि चर्चाओं का केंद्र बना हुआ है, लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, गाजियाबाद (Ghaziabad School Viral Video) के एक निजी कालेज में एक प्रोग्राम चल रहा था। मंच पर एक छात्र परफॉर्म करने के लिए पहुंचता है, कि तभी ऑडियंस में से बैठे एक छात्र जय श्री राम बोल देता है। जिसके बाद छात्र भी मंच से जय श्री राम कहता है। जिसके बाद वहां पर मौजूद टीचर उस छात्र को रोक देती है और मंच से जाने के लिए कह देती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि आखिर किसी को जय श्री राम के नाम से समस्या कैसे हो सकती है। आखिर कॉलेज में ऐसी हरकत क्यों हो रही है।

Read: Bigg Boss 17 की ताज़ा ख़बर – News Watch India ब्रेकिंग न्यूज़ News in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि वहां पर मौजूद टीचर छात्र को जय श्री राम कहने पर रोकती है और कहती है कि ये कल्चरल प्रोग्राम हैं, इस कार्यक्रम में ये सब अलाउड नहीं है। टीचर छात्र को मंच से जाने के लिए कहती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग तरह तरह के कमेंट को कर ही रहे हैं साथ ही टीचर के खिलाफ कार्ऱवाई करने की भी बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि वायरल वीडियो गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है और साथ ही गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट को भी ट्वीट टैग किया है। जिसमें कहा जा रहा है कि टीचर ममता ने छात्र गौतम को “जय श्री राम” कहने पर रोका। सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि छात्र दर्शकों का जय श्री राम कहकर अभिवादन कर रहा था, जिसके बाद टीचर ने छात्र को मंच से उतार दिया और बाहर जाने को कहा।

Read: Bigg Boss 17 की ताज़ा ख़बर – News Watch India ब्रेकिंग न्यूज़ News in Hindi

अब लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर कॉलेज के प्रोग्राम में जयश्रीराम बोलने पर बवाल क्यों मचा हुआ है। लोग टीचर को दूसरे समुदाय की बता रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि जिस टीचर ने छात्र को मंच से नीचे उतारा उस टीचर का नाम ममता बताया जा रहा है। दावा ये भी किया जा रहा है कि छात्र कॉलेज के कल्चरल फेस्ट में परफॉर्म करने वाला था। छात्र ने जय श्री राम का नारा लगाया ही था कि तभी टीचर ने छात्र को मंच से नीचे उतरने को कहा, जिसका वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने बना दिया और टीचर को जमकर निशाने पर लिया। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर जय श्री राम से समस्या क्या थी। जब इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा तो पुलिस को भी हरकत में आना पड़ा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किए जाने के बाद गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के ट्विटर हैंडल से भी इस वीडियो को लेकर रिप्लाई आया औऱ बताया गया कि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस मामले में जो  भी कानूनी कार्यवाही होगी वो जांच पूरी होने के बाद ही की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button