ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ram Charan: RRR सुपरस्टार की पत्नी उपासना कामिनेनी ने निगेटिव कमेंट्स और नफरत करने वालो को दिया करारा जवाब..

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) जल्द ही अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं जब से उनकी ‘गुड न्यूज’ सामने आई है, तब से उनके फैंस उनके बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं हाल ही में, उपासना कामिनेनी ने राम संग अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के राज का खुलासा किया है. उपासना कामिनेनी ने रिपार्ट के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि कैसे राम चरण के साथ उनकी शादी ने उन्हें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है.

अपने सुखी वैवाहिक जीवन का सीक्रेट शेयर करते हुए उपासना कामिनेनी ने खुलासा किया कि जब लोगों में कुछ अनुशासन होता है, तो वे अपने जीवन के हर पहलू में आगे बढ़ते हैं. उन्होंने कहा, ” राम चरण से शादी होने के बाद मैं एक व्यक्ति के रूप में अधिक प्रोडक्टिव बन गई हूं, क्योंकि मेरे पास अपने लक्ष्यों की स्पष्टता है और मुझे पता है कि मुझे क्या करना है. मैं हमेशा कोशिश करती हूं और उनके शूटिंग शेड्यूल के साथ एडजस्ट करती हूं, ताकि हम एक साथ क्वालिटी समय बिता सकें. राम चरण हमेशा मानते हैं कि आपको प्यार में बढ़ना चाहिए, गिरना नहीं चाहिए, ताकि समय के साथ प्यार और सम्मान बढ़ता रहे, इसलिए जब भी आप अपने रिश्ते में कुछ अनुशासन रखें और हर तीन महीनों में समीक्षा करें जैसे कि आप अपने बिजनेस की हर तीन महीने बाद समीक्षा करते हैं, तभी आप जीवन के हर पहलू में आगे बढ़ेंगे।

निगेटिव कमेंट्स और लोगो की नफरत को लेती हुँ पॉजिटिवली

“उपासना कामिनेनी(Upasana Kamineni) ने सोशल मीडिया(social media) पर मिलने वाले निगेटिव कमेंट्स और नफरत के बारे में बात की, साथ ही यह भी बताया कि कैसे वह उन सभी को पॉजिटिवली लेती हैं.इसे लाइफ की  बड़ी सीख बताते हुए “उपासना ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग कुछ भी कहने से पहले उनके बारे में गहराई से सोचें उनके शब्दों में, “जब आप लोगों की नज़रों में होते हैं, तो आप यहां एक कारण से होते हैं, इसलिए आपको अच्छा और बुरा सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए, इसलिए जब लोग मेरे बारे में निगेटिव कमेंट्स लिखते हैं, तो मैं इसे बडी सीख के रूप में लेती हूं मैं इसे पॉजिटिवली लेती हूं, लेकिन कभी-कभी मेरी इच्छा होती है कि वे पढ़ेंगे और मुझे समझेंगे. इसलिए यदि आप मेरे बारे में कमेंट करना चाहते हैं, तो उसके नीचे 5 लाइन्स पढ़ें, मैंने पोस्ट भी किया है कि मैं नहीं चाहती कि आप मेरे बारे में निगेटिव बातें लिखें, क्योंकि जब आप मेरे बारे में निगेटिव बातें लिख रहे हैं, तो आप खुद नकारात्मकता फैला रहे हैं और यह प्रभावित कर रहा है मुझे भी और आपको भी.

ये भी पढ़े: राजद -जदयू में चल रहे रार को तेजस्वी ने शांत कर दिया ,कहा नीतीश आगे भी रहेंगे सीएम

चिरंजीवी ने शेयर की अपने ट्विटर अकाउंट पर दादा बनने की खुशखबरी

“टॉलीवुड एक्टर राम चरण(ram charan) ने 14 जून 2012 को उपासना कामिनेनी के साथ शादी रचाई थी. इस भव्य शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और रितेश देशमुख जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था . कपल की शादी को दस साल हो गए हैं, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ उनका रिश्ता और मजबूत हो रहा है।उपासना और राम अपनी शादी के करीब 11 साल बाद  अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं.

 इस खुशखबरी को मेगास्टार और राम के पिता चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट(twitter account) से शेयर की थी. उनके फोटो नोट पर भगवान हनुमान की एक तस्वीर के साथ लिखा था, “श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कपल  अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. प्यार और आभार के साथ, सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला, शोभना और अनिल कामिनेनी।”बता दें कि उपासना कामिनेनी ‘अपोलो लाइफ’ (Apollo life) की वाइस चेयरपर्सन और ‘बी पॉजिटिव(B positive)’ मैगजीन की एडिटर-इन-चीफ(Editor –in- chief) हैं

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button