Social Mediaचटपटीट्रेंडिंगमनोरंजन

Today Serial News in Hindi: तारक मेहता’ की सोनू का हो गया रोका, ससुराल वालों के साथ शेयर की तस्वीरें..

Today Serial News in Hindi | role of sonu in tarak mehta

Today Serial News in Hindi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Today Serial News in Hindi )की पुरानी सोनू भिड़े याद हैं? अब उनकी शादी होने वाली है और रोका और सगाई भी हो चुकी है। झील ने हाल ही में आदित्य के साथ रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं।

”तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस (Today Serial News in Hindi ) झील मेहता जिंदगी के नए पड़ाव में प्रवेश कर चुकी हैं। झील की सगाई हो गयी है. वह जल्द ही शादी करने वाली हैं. झील ने सगाई के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका नया परिवार नजर आ रहा है। उनके होने वाले पति का नाम आदित्य दुबे है. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे। इन तस्वीरों में यह जोड़ी बेहद प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही है। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने एक नोट भी लिखा है.

मंगेतर संग दिए रोमांटिक पोज

झील मेहता ने (Today Serial News in Hindi ) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। रोका के लिए झील ने हल्के नीले रंग का लहंगा पहना था। मंगेतर आदित्य ने भी मैचिंग कपड़े पहने थे.

सास-ससुर के साथ इस अंदाज में नजर आई  ‘तारक मेहता’ की पुरानी सोनू

झील मेहता ने अपने ससुराल वालों के साथ भी पोज दिए. उन्होंने रोका की तस्वीरों को करते हुए कैप्शन दिया है, ‘नई शुरुआत और नई फोटो।’

रोका सेरेमनी पर झील मेहता ने अपना मेकअप खुद किया था

झील मेहता (Today Serial News in Hindi ) ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी रोका सेरेमनी के लिए अपना मेकअप खुद किया था. यह समारोह बेहद निजी था, जिसमें सिर्फ दोनों परिवारों के सदस्य ही शामिल हुए थे.

इस तरह झील मेहता की मुलाकात बॉयफ्रेंड आदित्य से हुई

हाल ही में jheel mehta ने बताया था कि वह और उनके मंगेतर aditya dubey बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. झील और आदित्य के बीच बातचीत तब शुरू हुई जब वे 10वीं क्लास में थे और तब से यह रिश्ता हमेशा के लिए बन गया।

झील मेहता अब एक मेकअप आर्टिस्ट हैं

झील मेहता अब पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह अपनी मां के साथ इस क्षेत्र में काम कर रही हैं. उनकी मां हेयर स्टाइलिस्ट हैं.

तारक मेहता’ से डेब्यू करने वाले सोनू भिड़े तब 9 साल के थे

​झील मेहता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। उनका पहला शो ‘तारक मेहता (Today Serial News in Hindi ) का उल्टा चश्मा’ था। उस वक्त झील मेहता महज 9 साल की थीं। बाद में झील ने आगे की पढ़ाई के लिए शो छोड़ दिया।

झील मेहता की मंगेतर क्या करती है?

झील मेहता के मंगेतर आदित्य दुबे पेशे से एक Video content creator हैं।

आदित्य दुबे ने जनवरी में झील मेहता को (Today Serial News in Hindi ) प्रपोज किया था. जानकारी के मुताबिक आपको बता दें, 2 जनवरी को झील मेहता ने अपने प्रपोजल नाइट की एक झलक साझा की थी. इस वीडियो में देखा जा सकता हैं उनकी (झील) आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. उसके दोस्त उसे छत पर ले जाते हैं, जहां उसके मंगेतर ने आश्चर्यजनक रूप से उसे प्रपोज किया। इससे वह काफी प्रभावित होती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button