ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Tamil Nadu Politics: तमिलनाडु में बीजेपी और अन्नाद्रमुक में आई खटास, बीजेपी के तीन नेता अन्नाद्रमुक में शामिल

Tamil Nadu Politics: तमिलनाडु में आज के बड़ी घटना घटी ,बीजेपी के तीन नेता अन्नाद्रमुक पार्टी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी के ये तीनो नेता आईटी सेल से जुड़े थे। बीजेपी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अभी चुनाव होने में देरी है जिसे जहाँ भी जाना है है जा रहा है। लेकिन जो हो रहा है वह ठीक नहीं है। बीजेपी के राज्य अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि जो हुआ है उसे ठीक नहीं कहा जा सकता। भड़कते हुए अन्नामलाई ने कहा कि कुरक्षेत्र की लड़ाई में सभी को अपनी जगह चुनने की आजादी मिली थी। अभी चुनाव के समय है जिसे जहां जाना है जाए। माना जा रहा है कि बीजेपी के तीन नेताओं के अन्नाद्रमुक में जाने की घटना के बाद दोनों दलों के बीच खाटस भी आ गई है। अभी तक दोनों दल साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कर रहे थे। हलाकि अभी दोनों दलों में गठबंधन बरकरार है लेकिन जिस तरह की तल्खी बढ़ी है उसे देखकर माना जा रहा है कि आगे यह गठबंधन चलेगा ,कहना मुश्किल है।


बता दें कि मौजूदा समय में अन्नाद्रमुक के अंतरिम प्रमुख पलानिस्वामी है और मौजूदगी में ही बीजेपी के तीन नेता अन्नद्रमुक में आये हैं। जिन नेताओं की अन्नाद्रमुक में आगमन उनमे एक महिला नेता भी शामिल हैं। इसके पहले भी बीजेपी के एक नेता निर्मल कुमार भी अन्नाद्रमुक में आये थे। हालांकि अभी भी बीजेपी और अन्नाद्रमुक के बीच तालमेल बना हुआ है लेकिन कुछ दिन पहले ही अन्नाद्रमुक के नेता ने कहा था कि आगामी चुनाव को देखते हुए नए सिरे से तालमेल किया जा सकता है। बीजेपी ने कहा है कि बीजेपी की हैसियत राज्य में अब काफी मजबूत है यही बात है कि बीजेपी को तोड़कर कुछ लोग अपने पाले में हमारे नेताओं को कर रहे हैं। चुनाव में सब पता चलेगा।

Read: Latest  Politics News and Updates at News Watch India


बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलई ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर हम शॉपिंग यानी खरीद फरोख्त के लिए निकल जाए लिस्ट लम्बी हो सकती है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु का प्रमुख दल हमारे सहारे खुद को मजबूत कर रहा है इससे साफ़ है कि बीजेपी की हैसियत क्या है ?


जानकार मान रहे हैं कि जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आएंगे बीजेपी और अन्नाद्रमुक में तल्खी बढ़ेगी। अन्नाद्रमुक अभी भी काफी मजबूत मानी जाती है और उसका अभी भी बड़ा जनाधिकार है ,यह बात और है कि जयललिता के निधन के बाद पार्टी में गुटबाजी की वजह से पार्टी को कमजोर होना पड़ा है और इसी का लाभ बीजेपी लेना चाहती है। लेकिन अन्नाद्रमुक के लोग मान रहे हैं कि बीजेपी पहले किसी साथ तालमेल करती है और फिर उसे ख़त्म कर देती है। जानकार यह भी मान रहे हैं कि अन्नाद्रमुक भी आने वाले समय में दो गुटों में बंट जायेगी और एक गुट के साथ बीजेपी राज्य की राजनीति में जगह तलाशेगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button