SliderSocial Mediaचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Viral Video: भीड़भाड़ वाली बस में सीट के लिए मचा हंगामा, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा की नहीं रोक पाएंगे हँसी

There was a commotion for a seat in a crowded bus, the next moment something happened that you won't be able to stop laughing.

इन दिनों मौनसून का सीजन है। मौनसून की बारिश में हर कोई घूमने के लिए जाना चाहता है। ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि यात्री की भीड़ की वजह गाड़ियों की शॉर्टेज हो जाती है। ऐसी ऐसी परिस्थिति में नॉर्मल गाड़ियों में भगदड़ का माहौल हो जाता है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें एक बस में सवार होने की कोशिश कर रहे यात्रियों की अफरातफरी को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बस में भगदड़ का माहौल मचा हुआ है और लोग बस के अंदर घुसने की कोशिश करते हैं ऐसे में एक शख्स ने अपने अनोखे अंदास से खुद ही अपनी जान जोखिम में डाल दी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो का विवरण

वीडियो की शुरुआत में बस के दरवाजे के पास खड़ी भीड़ दिखाई देती है, जो बस में चढ़ने की कोशिश कर रही है। लोग एक-दूसरे को धक्का दे रहे हैं और सीट पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसी बीच, एक शख्स बस के अंदर जाने के लिए खिड़की का सहारा लेता है। वह खिड़की से चढ़ने की कोशिश करता है, लेकिन कुछ ही देर बाद खिड़की हिलने लगती है और अगले ही पल वह शख्स खिड़की के साथ जमीन पर गिर जाता है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @avaliyapravasi नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बस की खिड़की टूट जाती है। यूजर ने कैप्शन में लिखा, “यात्रियों को खुशी होगी कि उसे सबक मिल गया, लेकिन बस की खिड़की टूट गई।” वीडियो देखकर लोग हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट किया है कि “जिंदगी में हर जगह शॉर्टकट नहीं चलता” और “नजर हटी दुर्घटना घटी।” वीडियो को अब तक करीब डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं और डेढ़ हजार लोगों ने लाइक किया है।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने शख्स के लिए मजे

कुछ यूजर्स ने वीडियो को मजाकिया अंदाज में देखा और कई मजेदार टिप्पणियाँ कीं। एक यूजर ने लिखा, “यह तो सर्कस का नजारा है, खिड़की से बस में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं!” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “इस शख्स को स्पाइडरमैन बनने का प्रयास नहीं करना चाहिए था।” दूसरी ओर, कुछ यूजर्स ने इस घटना को गंभीरता से लिया और बस सेवाओं की गुणवत्ता पर सवाल उठाए। एक यूजर ने टिप्पणी की, “यह बहुत दुखद है कि हमारे सार्वजनिक परिवहन की स्थिति इतनी खराब है कि लोग इस तरह जोखिम उठाने को मजबूर हैं।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “प्रशासन को इस तरह की भीड़भाड़ से निपटने के लिए उचित उपाय करने चाहिए।”

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से ध्यान आकर्षित किया है। यूजर्स ने वीडियो को देखकर कई प्रतिक्रियाएँ दी हैं। कुछ लोगों ने इसे हास्यप्रद बताया है, जबकि कुछ ने इसे बस सेवाओं में सुधार की आवश्यकता के रूप में देखा है। वीडियो ने सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में भीड़भाड़ और अव्यवस्था को उजागर किया है, जिससे यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल उठाए गए हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button