उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Ghaziabad News: दुहाई मेट्रो स्टेशन पर कावड़िये को टक्कर मारने के बाद मचा बवाल

There was a ruckus after a Kanwariya was hit at Duhai metro station

UP Ghaziabad News : थाना मधुबन बापुधाम थाना क्षेत्र के दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार सुबह करीब 10.15 बजे एक गाड़ी द्वारा एक कावड़िये को टक्कर मारने की घटना सामने आई। इस घटना से आक्रोशित होकर कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की।

मामले की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने कावड़ियों को समझा-बुझाकर वापस भेजा। जांच में यह पता चला कि गाड़ी को अवनीश त्यागी चला रहे थे, जिन्होंने कावड़ियों के लिए आरक्षित लेन में अनाधिकृत रूप से प्रवेश किया था। पुलिस ने चालक अवनीश त्यागी और गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, यह गाड़ी हाइड्रिल विजिलेंस के लिए चलाई जा रही थी। सहायक पुलिस आयुक्त कविनगर, श्री अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

स्थिति सामान्य, पुलिस की सतर्कता

इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी रही, लेकिन पुलिस की त्वरित कार्रवाई से स्थिति सामान्य हो गई। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कावड़ यात्रा के दौरान सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

प्रशासन की अपील

प्रशासन ने कावड़ यात्रा के दौरान आरक्षित लेन में अन्य वाहनों के प्रवेश पर सख्ती से रोक लगाने की बात कही है। उन्होंने कावड़ियों से भी अपील की है कि वे शांति और संयम बनाए रखें और किसी भी अप्रिय घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button