न्यूज़मनोरंजन

Malaika Arora Father Suicide Update: इस वजह से हुई मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा!

This is the reason behind Malaika Arora's father's death, big revelation in post-mortem report!

Malaika Arora Father Suicide Update: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora ) के पिता अनिल मेहता की मौत की वजह उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आ गई है। जांच में पता चला है कि अनिल मेहता की मौत कई चोटों की वजह से हुई।

11 सितंबर को मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता ने बांद्रा में आयशा मैनर बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाकर जांच शुरू कर दी है। जहां पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे खुदकुशी का मामला बताया, वहीं परिवार का कहना था कि यह एक हादसा है। रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल मेहता ने अपनी दोनों बेटियों के सामने अपनी स्थिति पर निराशा व्यक्त की और कहा कि वह बीमार रहने से थक चुके हैं। अनिल मेहता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कुछ तथ्य सामने आने के बाद मौत की वजह का पता चल गया है।

11 सितंबर यानि बुधवार की सुबह 9 बजे के आसपास खबर आई कि Malaika Arora के पिता Anil Mehta ने सुसाइड कर लिया है। तब घर पर सिर्फ मलाइका की मां थीं, और एक्ट्रेस पुणे में थीं। पिता की मौत की खबर सुनते ही मलाइका तुरंत मुंबई के लिए निकलीं। बहन अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर संग सलमान खान की पूरी फैमली तुरंत मलाइका के घर पहुंचा

मां का आया बयान

अनिल मेहता की मौत को पुलिस ने शुरू में आत्महत्या माना था। जिस जगह पर अनिल मेहता गिरे थे, वहां खून के धब्बे थे। मलाइका की मां ने पुलिस को जो बताया, अनिल मेहता को बालकनी में अखबार पढ़ना पसंद था। उनकी चप्पलें लिविंग रूम में थीं और जब उन्होंने बालकनी से बाहर झांका तो चौकीदार मदद के लिए पुकार रहा था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खुलासे

उधर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि अनिल मेहता की चोट मल्टिपल इंजरी के कारण हुई। उनके शरीर पर कई चोटें थीं। 7वीं मंजिल से गिरने के कारण उन्हें काफी चोटें आई थीं। इससे ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। अनिल मेहता का पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे किया गया। उनके विसरा को बाद में फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया, ताकि आगे की जांच में मदद मिल सके।

सुसाइड से पहले की थी मलाइका-अमृता से बात

पुलिस के मुताबिक अनिल मेहता ने अपनी मौत से एक रात पहले अपनी छोटी बेटी अमृता से मुलाकात की थी और बड़ी बेटी मलाइका से फोन पर बात की थी। अमृता और मलाइका पिता की मौत से एक रात पहले उनसे मिलने घर पहुंचे थे। पिता ने दोनों बेटियों से कहा था कि मैं बीमारी से थक चुका हूं।

पुलिस को इन चीजों की तलाश

मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है, हालांकि पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस बीच, पुलिस अनिल मेहता की डायरी की तलाश कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनिल मेहता एक डायरी में दिन भर की सभी बातें लिखा करते थे। टीम अब उसी डायरी को ढूंढ रही है कि शायद उनकी मौत से संबंधित कोई क्लू मिल सके। अनिल मेहता के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिया गया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button