ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Delhi Kanjhawala Case: कार के आगे के बाएं पहिए में फंसी थी लड़की, FSL रिपोर्ट में हुआ खुलासा..पढ़ें पूरी खबर

Delhi Kanjhawala Case: कार के आगे के बाएं पहिए में फंसी थी लड़की, FSL रिपोर्ट में हुआ खुलासा..पढ़ें पूरी खबर

दिल्ली (Delhi) सुल्तानपुरी के कंझावला केस (Kanjhawala case) में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (Forensic Science Laboratory ) (FSL) की रिपोर्ट में पता चला है कि अंजलि कार के आगे की और बाए पहिए में फंसी थी, जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि, अंजली को कार के अंदर ले जाने का कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि, पुलिस (Police) ने इस मामले में कार चला रहे 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

माना जा रहा है कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की तरफ से 3 रिपोर्ट दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को सौंपी जानी है, जिसमें एक रिपोर्ट (FSL) के अधिकारी पुलिस को सौंप देंगे. सूत्रों की माने तो, एक रिपोर्ट क्राइम सीन (Crime Scene)  रीक्रिएट करने की है, जबकि दूसरी रिपोर्ट मौका-ए वारदात से उठाए गए ब्लड सैंपल (Blood Sample) की है, तीसरी रिपोर्ट  की अगर बात करें तो, वो आरोपियों के ब्लड सैंपल की है. वहीं, गिरफ्तार किए गए कार सवारों के ब्लड सैंपल भी जांच के लिए FSL की टीम को भेजा गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी रिपोर्ट की माने तो, वो दावा कर रहे हैं कि बुद्धवार एक रिपोर्ट सौंप दी जाएगी, जबकि 2 रिपोर्ट में अभी एक कुछ समय लगेगा. वहीं, पुलिस ने CCTV फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर अंजलि के दो दोस्तों को भी दिल्ली पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहा है. वहीं, इस को लेकर होटल मैनेजर का भी बयान सामने आया उसने बताया कि हादसे वाली रात अंजलि और उसकी दोस्त किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. हालांकि इस दौरान होटल मैनेजर दोनों को मना भी किया था, लेकिन पर दोनों आपस में झगड़ते ही जा रही थे.

फाइल फोटो

दरसल घटना पिछले शनिवार रात सुबह 3 बजे की है. जब दिल्ली के कंझावला इलाके की सड़क पर कार सवार 5 युवकों ने एक लड़की को कार से करीब 13 किमी तक घसीटा था. जिसके दौरान लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी और उसकी मौत हो गई थी. पुलिस को लड़की का शव बिना कपड़ो के मिला था. हालांकि, पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनकी कार भी अपने कब्जे ले ली है. ऐसा माना जा रहा है कि मृतक अंजलि स्कूटी से अपनी दोस्त के साथ होटल में पार्टी मनाने पहुंची थी.

CCTV फुटेज ने खोला राज

पुलिस की माने तो, सभी आरोपी नशे में धुत थे. अपने कबूलनामें में उन्होंने यह भी बताया कि सभी लोग मुरथल से वापस अपने-अपने घर मंगोलपुरी आ रहे थे. इसी दौरान लड़की उनकी कार से जा टकराई और कार के नीचे फंस गई थी. वहीं, युवती की मौत के बाद उसके परिजनों ने आरोप लगाया था कि, उनका बेटी के साथ लड़कों ने अत्याचार किया है. हालांकि, रिपोर्ट में रेप की कोई पुष्टि नहीं हुई.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button