ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Charu Asopa: पति राजीव सेन को लेकर चारु असोपा का एक और खुलासा, बताया ‘काम छोड़ खाना बनाने को बोला गया’

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2019 में शादी करके एक-दूजे के हो गए थे और तब से उनकी शादी में समस्या की खबरें आती रही हैं।

नई दिल्ली: ‘मेरे अंगने में’ फेम टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों बहुत कठिन समय से गुजर रही हैं, क्योंकि राजीव सेन के साथ उनका रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन दोनों की शादी को लेकर कोई न कोई नया और चौंकाने वाला खुलासा होता ही रहता है, जिसे लेकर उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। अपनी शादी को एक और मौका देने के बाद ऐसा लगता है कि चारु और राजीव की अनबन अब ठीक नहीं होगी।

2019 में हुई थी शादी

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2019 में शादी करके एक-दूजे के हो गए थे और तब से उनकी शादी में समस्या की खबरें आती रही हैं। साल 2021 में दोनों माता-पिता बने और अपनी बेटी ज़ियाना का स्वागत किया। हालांकि, चारु और राजीव की वैवाहिक समस्याएं समाप्त नहीं हुईं और अलग हो चुका कपल सार्वजनिक रूप से अपने गंदे लिनन धो रहा है।

काम छोड़ खाना बनाने को कहा गया

हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में चारु (Charu Asopa) ने आरोप लगाया कि राजीव को उन्हें ब्लॉक करने की आदत है और यह शुरू से चलता आ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका परिवार भी इससे काफी नाराज है और उन्होंने उन्हें शादी के लिए मेच्योर होने को कहा था। यह बताते हुए कि कैसे उन्हें अपना काम छोड़ने और राजीव के लिए खाना बनाना शुरू करने के लिए कहा गया।

चारु ने कहा, “एक बार वह 3 महीने के लिए गायब हो गए थे और मुझे फोन पर ब्लॉक कर दिया था। उनका परिवार भी उनसे नाराज था, क्योंकि उन्हें समझाना संभव नहीं था।’ चारु ने आगे कहा, ”मुझे कहा गया, काम करना छोड़ दो, राजीव के लिए खाना बनाना शुरू कर दो, वो खुश हो जाएगा।’

उसी साक्षात्कार में चारु ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उनसे कहा गया था कि अगर वह काम करना जारी रखती हैं, तो उनकी शादी कभी नहीं चलेगी। यह बताते हुए कि कैसे वह उनके बारे में घटिया बातें कहते थे और अगर उनके मेल फ्रेंड्स उनसे बात कर लेते, तो वह कैसे ताने मारते थे।

चारु ने साझा किया, “जब मैं ऑडिशन के लिए जाती, तो वह (राजीव) इतनी सस्ती बातें कहते। वह मुझे संदेश भेजते थे। वह हमेशा मुझ पर शक करते थे और मुझे किसी से भी जोड़ देते थे। एक समय था, जब मैं यह सोचकर घर से बाहर निकलने से डरती थी कि यह राजीव को परेशान करेगा। कहीं उनका मूड न खराब हो जाए।”

यह भी पढ़ें: Kamal Hassan-Sridevi: कमल हसन ने एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें एक्टर ने ऐसा क्या कहा?

दूसरी शादी थी चारु असोपा की

चारु चाहती थीं कि राजीव सेन के साथ उनकी शादी काम करे, क्योंकि यह उनकी दूसरी शादी है और वह इसे बर्बाद नहीं करना चाहती थीं। यह बताते हुए कि उनका परिवार उन पर कैसे दबाव बना रहा था। अभिनेत्री ने कहा, “मैं हमेशा अपने परिवार की ओर से इस दूसरी शादी के लिए दबाव में थी।

नहीं तो लोग मेरे बारे में बुरा सोचेंगे और मुझ पर ताना मारेंगे कि इस लड़की में समस्या है, तभी दूसरी शादी भी नहीं टिकी। इसलिए, मैंने बहुत प्रयास किया और इससे मुझे निराशा हुई और मैं खुश नहीं थी।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button