खेलट्रेंडिंगन्यूज़

FIFA World Cup: किंग कोहली ने Ronaldo के लिए लिखा दर्द भरा पोस्ट, जानें विराट ने ऐसा क्या कहा ?

टूर्नामेंट हारने के बाद हर तरफ रोनाल्डो की चर्चा हो रही है. जिसके बाद इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर कोहली ने भी उनके लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है. विराट ने पोस्ट में लिखा कि इस दिग्गज प्लेयर ने फुटबॉल के लिए जो किया है, उसके आगे कोई ट्रॉफी या खिताफ कुछ नहीं है.

नई दिल्ली: रोनाल्डो विश्र्व कप (FIFA World Cup) का सपना टूट जाने से काफी ज्यादा भावुक हो गए थे. जिसके बाद विराट ने भी रोनाल्डो के लिए बेहद ही इमोशनल कर देने वाला पोस्ट लिखा है. धुरंधर फुटबॉलर को लोगों ने रोते हुए भी देखा है. मोरक्को के खिलाफ 0-1 से हार का स्वाद चखने के बाद क्वार्टर फाइनल मैच में पुर्तगाल 2022 टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया. रोनाल्डो इस हार से भावुक हो गए और बीच मैदान में ही रोने लगे थे.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल के बाहर होने पर रोनाल्डो का छलका दर्द, फूट-फूटकर रोने लगे धुरंधर फुटबॉलर

38 वर्षीय क्रिस्टियानो का यह पांचवा विश्र्व कप था. लेकिन वो आज तक एक भी फीफा विश्र्व कप खिताब को जीत नहीं पाए. टूर्नामेंट हारने के बाद हर तरफ रोनाल्डो की चर्चा हो रही है. जिसके बाद इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर कोहली ने भी उनके लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है. विराट ने पोस्ट में लिखा कि इस दिग्गज प्लेयर ने फुटबॉल के लिए जो किया है, उसके आगे कोई ट्रॉफी या खिताफ कुछ नहीं है. कोहली ने ये भी कहा कि रोनाल्डो ‘ईश्र्वर की ओर से एक उपहार’ है और उन्होंने ‘सर्वकालिक महान’ भी कहा.

विराट ने आगे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग यही महसूस करते हैं, कोई भी खिताब यह नहीं बता सकता के आप क्या है? आप एक भगवान की ओर से दिया गया यह गिफ्ट है। विराट ने लिखा एक ऐसा व्यक्ति, जो हर बार अपने पूरे दिल से खेलता है, किसी के भी खिलाफ कड़ी मेहनत के साथ खेलता है और जो समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है, ऐसे व्यक्ति के लिए सच्ची शुभेच्छाएं क्या हो सकती हैं? आप मेरे लिए सबसे महान हैं।”

हार के बाद रोनाल्डो ने भी एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि उन्होंने अपनी भावनाओं को जाहिर करतने हुए कहा कि पुर्तगाल के लिए विश्र्व कप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा महत्वाकांक्षी सपना था. मैंने अब तक कई खिताब जीतकर अपने देश का नाम रोशन किया है, लेकिन मैं एक बार फिर विश्र्व कप नहीं जीत पाया. दुनिया में सबसे ऊंचा मेरा पैर हो ये मेरा सबसे बड़ा सपना था. मैने इसके लिए कड़ी मेहनत भी की और लड़ाई भी लड़ी.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button