खेलट्रेंडिंगन्यूज़

T20 World Cup 2022: टला बड़ा संकट, प्रैक्टिस के दौरान 150 किमी की रफ्तार से कलाई पर लगी गेंद, जानें रोहित शर्मा की हेल्थ अपडेट

एडिलेड ओवल में मंगलवार को एक नेट सत्र के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दाहिने हाथ पर चोट लगने की खबर सामने आई. जिसने भारतीय फैंस को एक बड़ा झटका दिया. इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मुकाबले (T20 World Cup 2022) से पहले स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से जुड़ी ये खबर काफी टेंशन बढ़ाने वाली थी. लेकिन राहत की बात ये है कि अब इस मामले में एक बड़ी अपडेट सामने आई जिसमें बताया जा रहा है कि , यह चोट गंभीर नहीं थी.

नई दिल्ली: एडिलेड ओवल में मंगलवार को एक नेट सत्र के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दाहिने हाथ पर चोट लगने की खबर सामने आई. जिसने भारतीय फैंस को एक बड़ा झटका दिया. इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मुकाबले (T20 World Cup 2022) से पहले स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से जुड़ी ये खबर काफी टेंशन बढ़ाने वाली थी. लेकिन राहत की बात ये है कि अब इस मामले में एक बड़ी अपडेट सामने आई जिसमें बताया जा रहा है कि , यह चोट गंभीर नहीं थी.

प्रैक्टिस के दौरान रोहित को लगी चोट

रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित मंगलवाल सुबह नेट्स में थ्रोडाउन प्रैक्टिस (T20 World Cup 2022) कर रहे थे. इस दौरान 150 से ज्यादा की रफ्तार वाली एक गेंद उनके दाहिने हाथ की कलाई में लगी और वे प्रैक्टिस छोड़कर बाहर आ गए. दर्द के चलते 40 मिनट बाहर बैठे रहे. हालांकि, मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद रोहित प्रैक्टिस पर दोबारा लौट आए. बता दें कि रोहित की चोट पर BCCI की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Air Pollution: दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण से मामूली राहत, घटा पराली का धुंआ

फॉर्म में नहीं है रोहित फिर भी टीम के लिए अहम

देखा जाए तो बतौर बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रदर्शन अब तक टूर्नामेंट में बेहद खराब रहा है. लेकिन फिर भी सेमीफाइनल मुकाबले से पहले उनका चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है. क्योंक बतौर बल्लेबाज बेशक वो फॉर्म में नहीं लेकिन उनकी कप्तानी में टीम इंडिया (T20 World Cup 2022) सफल जरूर हो रही है. टीम इंडिया को 10 नवंबर को एडिलेड में इंग्लैंड से दूसरा सेमीफाइनल खेलना है और यहां भारत को जीत मिलती है तो 13 नवंबर को टीम इंडिया का 15 साल का सूखा खत्म हो सकता है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button