ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दिल्ली पुलिस का एक्शनः गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया हिरासत में, एनडब्ल्यूसी अध्यक्ष ने बुलायी थी पुलिस  

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया। उन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

इटालिया राष्ट्रीय महिला आयोग के दफ्तर अपना बयान दर्ज कराने गये थे। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वहां पहुंच गये। वे वहां गोपाल इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा तलब करने का विरोध करने लगे। आप कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए खूब शोर शराबा किया।  

इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनडब्ल्यूसी) की अध्यक्ष रेखा शर्मा को अपनी जान को खतरा लगा। इसलिए उन्होने फोन करके दिल्ली पुलिस को सूचना दी। महिला आयोग (एनडब्ल्यूसी) की अध्यक्ष के फोन पर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आप कार्यकर्ता को वहां से खदेड़ दिया।

यह भी पढेंः पक्की कब्रों पर रोकः एशिया के सबसे बड़ा कब्रिस्तान में मुर्दों को दफनाने के लिए कम पड़ने लगी जगह !

महिला आयोग में आप के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने अपने लिखित बयान दर्ज कराये। इसके बाद वह राष्ट्रीय महिला आयोग के दफ्तर से निकले। इससे पहले कि इटालिया अपना कार में बैठते, दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। पुलिस उन्हें लेकर सरिता विहार थाने लेकर पहुंची।

गोपाल इटालिया विवादास्पद बयान देते रहे हैं। उन्होने सोशल मीडिया पर न केवल प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की है। इटालिया ने प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द प्रयोग किया था। इतना ही नहीं, उन्होने मंदिरों को भी शोषण को अड्डा बताया था।

प्रधानमंत्री व महिलाओं पर अभद्र शब्दों का प्रयोग करने पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उन्हें समन जारी किया था। आयोग ने गोपाल इटालिया को अपना जवाब दाखिल करने के लिए बुलाया था। आज जैसे ही वह दिल्ली पहुंचे, उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button