ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरलाइफस्टाइल

Baba Vanga Prediction: बाबा वेगां की ये भविष्यवाणी सही हुई तो बदल जाएगी दुनिया की तस्वीर, 9/11 जैसी घटनाओं का पहले ही कर चुके थें ज़िक्र

इंदिरा गांधी की हत्या, 2004 में आयी सुनामी और अमेरिका (Baba Vanga Prediction) में हुआ 9-11 का हमला सबकी भविष्यवाणी एक ऐसी महिला ने की जिसकी कहीं हर बात आज तक सही साबित हुई है। उन्होनें एक बार फिर साल 2023 को लेकर भविष्यवाणी की है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है।

क्या है पूरा मामला?

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं लेकिन कुछ लोगों पर ईश्वर की असीम कृपा होती है, जिसके चलते वो कुछ मायनों में खास होते हैं। ऐसी ही हैं बाबा वेंगा (Baba Vanga Prediction) जिनकी की गई भविष्यवाणी कभी गलत साबित नहीं होती है।
बुल्गारिया में जन्मी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर से ये मामला इसलिए गरमाया है क्योकि अपनी मौत से पहले बाबा वेंगा (Baba Vanga Prediction) ने 2023 को लेकर चौकाने वाली भविष्यवाणी की थी। ये मामला इसलिए उजागर हो रहा है क्येकि अब हम 2023 के बेहद करीब आ गया है। बता दें बाबा वेंगा ने साल 2023 में सबसे बड़ी खगोलीय घटना की भविष्यवाणी की थी और बताया था कि इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। इस घटना में पृथ्वी की कक्षा तक बदल सकती है और अगर ऐसा होता है तो पृथ्वी को भारी परेशानियों से गुज़रना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: आज का सुविचार: अपनी इन बातों को भूलकर भी न करें कभी शेयर, नहीं तो होगा कुछ ऐसा आप भी हो रहेंगे हमेशा परेशान

निधन से पहले बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई अहम भविष्यवाणी की थीं, जिसमें उन्होंने बताया था कि पृथ्वी की कक्षा बदल जाएगी। ये बात इसलिए चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि बाबा वेंगा की द्वारा कई गयी भविष्य की बातें सच साबित हुई हैं।

बाबा वेंगा की कौन सी भविष्यवाणी हुई सच

बाबा वेंगा ने मरने से पहले दुनिया खत्म होने से लेकर युद्ध आने वाली आपदा समेत कई भविष्यवाणियां की थीं। भारत में कब सुनामी, डिड्डी, भुखमरी और कोरोना आएगा बाबा वेंगा ने सब पहले ही बता दिया था। उन्होंने अब तक भारत के लिए जितनी भी भविष्यवाणी की सब सही साबित हुई हैं। बाबा वेंगा ने इंदिरा गांधी की हत्या को लेकर भी भविष्यवाणी की थी, जो सही साबित हुई। अमेरिका में 9/11 हमले को लेकर भी बाबा वेंगा पहले ही भविष्यवाणी कर चुके थें। उन्होनें कोरोना जैसी एक महामारी की भी भविष्यवाणी की थी। दुनिया भर के सभी वैज्ञानिक अभी से डरे हुए हैं कि अगर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सही हुई तो फिर क्या होगा?

पृथ्वी की कक्षा बदलती है तो क्या होगा

पृथ्वी की कक्षा बदलने से कई गंभीर परिणाम होगें। ऐसे हालातों में सुनामी आ सकती है और ज्वालामुखी भी फट सकता है। कई देश अपनी कक्षा से दूसरी जगह जा सकते हैं, ऐसे में तापमान में बढ़ोतरी भी हो सकती है। इन सभी बातों को ध्यान में अनुमान लगाया जा रहा है कि भले ही ज्यादा ने हो लेकिन बाबा वेंगा की भविष्यवाणी का थोड़ा असर तो जरूर होगा। खैर अब आने वाले वक्त में पता चलेगा कि इस भविष्यवाणी के आधार पर दुनिया में क्या होता है लेकिन उससे पहले वैज्ञानिक इन तथ्यों की जांच में जुटे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button