उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News :कोलकाता में महिला डाक्टर से जघन्य अपराध करने वालो को कड़ी सज़ा दी जाए : रब्बानी अंसारी

Those who raped the female doctor in Kolkata should be given severe punishment: Rabbani Ansari


UP Bijnor News : युवा समाजसेवी व बुनकर मज़दूर विकास समिति के प्रदेश महासचिव रब्बानी अंसारी का कहना है,कि बंगाल में डाक्टर महिला से रेप और उसकी हत्या करने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जानी चाहिए।

प्रदेश महासचिव रब्बानी अंसारी के मुताबिक बंगाल में डाक्टर महिला से रेप और हत्या करने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता है,तो अपराधियों के हौसलों में इज़ाफ़ा होगा,और वो बड़ी बेशर्मी और बेहयाई से रेप जैसे घिनौने पापों को अंजाम देते रहेंगे। रब्बानी अंसारी ने सभी पार्टियों को नसीहत करते हुए कहा,कि उन्हें रेप और हत्या जैसी हरकतों पर राजनीति करने से बाज़ आना चाहिए और रेप हत्या किसी भी राज्य में हो उस पर कार्रवाई करने की मांग करनी चाहिए।

बंगाल की एक डाक्टर बहन के साथ जो जघन्य पाप हुआ है,उसकी कड़ी निन्दा करते हुए रब्बानी अंसारी ने कहा, कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी को इस घटना का संज्ञान लेते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। रब्बानी अंसारी ने उत्तराखंड और बिहार में होने वाली हत्या और रेप की भी कड़ी निन्दा की है।

उत्तराखंड और बिहार के मुख्यमंत्री से भी मांग की है,कि जिस तरह बंगाल में होने वाली घटना को सी बी आई को सौंपा गया है,उसी तरह वहां की घटनाओं की जांच भी सी बी आई से कराने का केंद्र की सरकार से अनुरोध करे,ताकि सही से जांच हो सके और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिल सके।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button