उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

अब सीमा हैदर उगले की राज, NIA कराएगी साइकोलॉजिकल टेस्ट

Seema Haider Latest News: पबजी वाले प्यार के खातिर 3 देशों की सीमा (Seema Haider) को पार करते हुए भारत आई सीमा को लेकर अब तक कि तमाम जानकारियां निकलकर आ रही हैं। सीमा के चर्चे देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी हो रहे हैं। लेकिन ये वाकई प्रेम कहानी है या फिर कोई साजिश इस राज से अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है जिससे इस प्रेम कहानी में अभी भी सस्पेंस बना हुआ। जबकि लगातार यूपी एटीएस सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है। एक बार नहीं बल्कि कई बार यूपी एटीएस ने सीमा से पूछताछ की है। सीमा से अब तक करीब 18 घंटे की लंबी पूछताछ की गई है। लेकिन इसके बावजूद भी सच समाने नहीं आ सका है।

seema haider

3 देशों की सीमाओं को लांघते हुए अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर सच में प्रेम दीवानी है या फिर आईएसआई की एजेंट है यह अभी भी पहेली बना हुआ। यूपी एटीएस की पूछताछ के बाद भी ये गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। जिसके बाद कहा जा रहा है सीमा से पाकिस्तान का सच उगलवाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी सीमा (Seema Haider) से व्यवहार जांच एजेंसी के साथ ही अब मनोचिकित्सक यानी की साइकोलॉजिक टेस्ट करा सकता है।

इस साइकोलॉजिक टेस्ट से ये पता चल पाएगा की सीमा ने अब तक कि जो बेबाकी से सारे सवालों का जवाब दिया है वो क्या सच है या फिर सीमा सच में आईएसआई की जासूस है। इसके साथ ही इस जांच के बाद सीमा से जुड़े कई राज़ का पर्दाफाश हो सकता है। पुलिस को सीमा हैदर के बारे में पता लगाने में भी मदद मिल पाएगी।

seema haider ats

Read: Seema Haider News in Hindi | News Watch India

आपको बता दें कि यूपी एटीएस ने जितनी बार सीमा हैदर (Seema Haider) से बात की है सीमा उस दौरान असहज और आसामान्य व्यवहार और आत्मविश्वास से डगमगाती नजर आई है। सीमा के इस व्यवहार के बाद केंद्रीय जांच एजेंसियों ने साइकोलजिक टेस्ट कराने की बात कही है। सीमा से तमाम सवालों की बौछारों के बाद भी बिना आपा खोए बेबाकी से जवाब देती है। बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ ही उत्तर प्रदेश की राज्य सरकार की भी सीमा हैदर पर पैनी नजर बनी हुई। सीमा की हर एक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button