ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, 7 घायल, मृतकों में तीन महिलाएं समेत बच्चे भी शामिल

पीलीभीत: बृहस्पतिवार की सुबह यहां पूरनपुर हाईवे पर गजरौला के मालपुर के पास एक तेज रफ्तार पिकअप के पेड़ से टकराकर खाई में गिरने से 2 मासूम और तीन महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 7 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। मृतकों में तीन महिला, दो मासूम बच्चे शामिल हैं।

हादसे के शिकार ये सभी लोग हरिद्धार से गंगास्नान करके अपने घर गोला लौट रहे थे। दुर्घटना का कारण पिकअप चालक को नींद की झपकी आना बताया गया है। चालक को छोड़कर अन्य सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य और रिश्तेदार बताये गये हैं। घायलों में छह को पीलीभीत और एक को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- Corona Virus Update: कोरोना के आंकड़ो में आई उछाल, जानें कितने लोगों ने तोड़ा दम?

सड़क हादसे की खबर पाकर जिलाधिकारी पुलकित खरे और पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचवाया। एसपी के अनुसार मृतकों के नाम लक्ष्मी(28), रचना(28), खुशी (2), हर्ष (6), आनंद(3), शुशांक(14), सरला देवी(65), श्याम सुंदर(55), लालमन(65) और पैतीस वर्षीय पिकअप चालक दिलशाद है। ये सभी गोला का रहने वाले हैं। घायलों के नाम गोली निवासी नीलम शुक्ला, संजीव शुक्ला, प्रशांत, कृष्णपाल शुक्ला और पुवायां शाहजहांपुर निवासी पूनम देवी, यश त्रिवेदी और प्रवीण हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी गयी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button