ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

AR Rahman On Song Remake: बिना नाम लिए इस सिंगर पर AR Rahman ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड कई बार बहुत से मुद्दे पर दो हिस्सों में बटंते दिखा है। सबकी राय और सबके विचार हमेशा एख जैसे नही हो सकते हैं इसलिए एक साथ काम करते हुए भी लोगों में विचारों का मतभेद हो जाता है। ऐसा ही मंजर एक बार फिर बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है जब बॉलीवुड (AR Rahman On Song Remake) दो गुटों में बंट गया है। इस बार वजह सिंगर नेहा कक्कड़ का नया गाना जो सिंगर फाल्गुनी पाठक के सांग “मैने पायल है छनकाई” का रिमेक है।

अपने गाने के रिमेक बनने के बाद से फाल्गुनी पाठक नेहा कक्कड़ से नाराज़ दिखाई दे रही थी। जिसके बाद उन्होने इंटरव्यू में भी अपनी नाराज़गी को जगजाहिर किया था। अब एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए दिग्गज सिंगर ए.आर रहमान (AR Rahman On Song Remake) ने भी इस पर अपनी राय रखी है और फाल्गुनी पाठक का सपोर्ट किया है।

ए.आर रहमान ने किया सपोर्ट

सिंगर (AR Rahman On Song Remake) ने बिना नेहा कक्कड़ का नाम लिए उनपर कमेंट किया और साथ ही गाने रिमिक्स करने की प्रथा पर रिएक्ट किया है। एआर रहमान ने कहा- “जितना ज्यादा मैं रीमिक्स कल्चर को देखता हूं, उतना ही ये विकृत होता है। कंपोजर की इंटेशन विकृत हो जाती है। लोग कहते हैं- मैंने इसे री-इमेजिन किया है। तुम कौन होते हो री-इमेजिन करने वाले? मैं हमेशा किसी और के काम को लेकर सावधान रहता हूं। आपको दूसरों के काम को इज्जत देनी चाहिए और मुझे लगता है ये ग्रे एरिया है, हमें इसे सुलझाने की जरूरत है।”

यह भी पढ़ें: Falguni Pathak On Neha Kakkar: अपने गाने के रिमेक के कारण इस सिंगर पर फिर भड़कीं Falguni Pathak, बोला-बस उल्टी आनी बाकी थी

धनश्री ने किया नेहा का सपोर्ट

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री ने भी इस गाने पर नेहा कक्कड़ का सपोर्ट किया है। उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि ये गाना हम बचपन से सुनते आ रहे हैं। इस गाने को शुरू से बहुत पसंद भी किया जा रहा है। जब हमें पता चला कि इस गाने को फिर से रिक्रिएट किया जाएगा तो हम सब बहुत उत्साहित हो गए। हमे लगा था कि ये गाना सबको बहुत पसंद आएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button