ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Boris Johnson ने अविश्वास प्रस्ताव पर की जीत हासिल, जानिए अब Britain के PM क्या करेंगे बदलाव?

नई दिल्ली: ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन ने अविश्वास प्रस्ताव पर हुई वोटिंग पर जीत हासिल की है.एक बार फिर से जॉनसन को ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बनाया गया है. बोरिस जॉनसन को विपक्ष द्वारा लाए गए विश्वास प्रस्ताव में 211 में से 148 सांसदों के द्वारा भरोसा जताए जाने के बाद, एक बार फिर ब्रिटेन के पीएम के पद के लिए चुने गए.

PM Boris Johnson ने इस जीत को निर्णायक करार दिया है. अविश्वास प्रस्ताव जीतने के बाद पीएम बोरिस जॉनसन ने कहा कि ये निर्णायक और बेहद ही सकारात्मक परिणाम हैं. 148 सांसदों ने बोरिस जॉनसन के खिलाफ वोट किया जबकि 211 सांसदों ने उनके समर्थन में वोट डाले. यह अविश्वास प्रस्ताव जॉनसन की कंजरवेटिव पार्टी के सांसदों की ओर से ही लाया गया था. हम एक सरकार के रूप में आगे बढ़ सकते हैं और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो वास्तव में लोगों के लिए मायने रखते हैं.

ये भी पढे़ं- इस्लामिक देशों के नाराजगी जताने पर BJP प्रवक्ता Nupur Sharma के खिलाफ कार्रवाई

बोरिस जॉनसन की ही पार्टी के सासदों ने उनसे इस्तीफे की मांग की थी. कोरोना महामारी के दौरान बोरिस जॉनसन का पार्टी करते हुए वीडियो सामने आया था उसके बाद उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. बोरिस जॉनसन के खिलाफ आरोप लगाया गया था कि वो कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान पार्टी कर रहे थे. उनके ऊपर कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था.

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने कहा कि हम आम लोगों की मदद कैसे कर सकते है? और हम सड़क और कोविड-19 की लड़ाई के लिए क्या कर रहे है? और इसके लिए हमें आगे क्या कदम उठाना चाहिए इन बातों का ध्यान देंगे.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button