ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

CM पुष्कर सिंह धामी बोले- उत्तराखंड में शीघ्र लागू होगा यूनिफॉर्म सिविल कोड

लखीमपुर खीरी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को यहां सांसद रेखा वर्मा के आवास पर पहुंचे। रेखा वर्मा भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और धौरहरा से सांसद हैं। उन्होने अपने स्वर्गीय पति अरुण कुमार की याद में अखंड पाठ व भंडारे में का आयोजन किया था। सीएम उत्तराखंड इसी धार्मिक अनुष्ठान में शामिल हुए। धामी ने स्वर्गीय अरुण कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पत्रकारों से बात करते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी। साथ में हैं सांसद रेखा वर्मा

इस अवसर पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत की। उन्होने बताया कि उत्तराखंड में चुनाव के दौरान हमने अपने प्रदेश में समान नागरिक संहिता लागू करने का वादा लिया था। हम जनता से यह वादा जल्द ही पूरा करने जा रहे हैं।  उत्तराखंड के बहुत जल्द ही अंदर यूनिफॉर्म सिविल कोड को लागू करेंगे।

भाजपा नेताओं ने धामी का इस तरह से स्वागत किया

धामी ने कहा कि नई सरकार के गठन होने के बाद हमने उस पर काम शुरू कर दिया था। इसको लागू करने की प्रक्रिया की औपचारिकताएं और तैयारियां जल्द ही काम पूरी कर ली जाएंगी। इसके बाद उत्तराखंड की सरकार प्रदेश में यूनिफॉर्म सिविल कोड  कर देगी।

यह भी पढेंः हरियाणा डांसर सपना चौधरीः लखनऊ की कोर्ट में किया सरेंडर, घंटों न्यायिक हिरासत में रहीं

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सांसद रेखा वर्मा के स्वर्गीय अरुण कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होने कहा कि स्वर्गीय अरुण कुमार हमेशा जन सरोकार के मुद्दों को उठाने का काम करते रहे थे। उन्होने सदैव जनता के हितों के लिए संघर्ष किया। वे कमजोर व गरीब लोगो क सहायता के लिए हरदम तत्पर रहते थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button