ट्रेंडिंगमनोरंजन

Neha Kakkar New Song: नेहा कक्कड़ का ये नया गाना हो रहा हिट, इस रोमंटिक लव सांन्ग को लोग कर रहे काफी पसंद!

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ जितनी सुंदर है उनके गाने उतने ही मधुर होते हैं। उनका गाना यूटयूब (Neha Kakkar New Song) पर रिलीज़ नही होता कि उसपर मिनटों में व्यूज़ आने लगते हैं। उनका गाना आते ही फैंस के बीच छा जाता है। ऐसा ही कुछ नेहा कक्कड़ के नए गाने (Neha Kakkar New Song) के साथ हुआ है। नेहा कक्कड़ का नया गाना ‘ओ सजना’ (O Sajna) कुछ घंटों पहले रिलीज़ हुआ है जिसे उनके फैंस भर भर कर प्यार दे रहे हैं।

इस गाने का रिमेक है नया गाना

नेहा कक्कड़ का ये नया गाना (Neha Kakkar New Song) फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैने पायल है छनकाई’ सॉन्ग का रीमेक है। लेकिन इस गाने को अपने स्टाइल का तड़का देते हुए सिंगर नेहा कक्कड़ ने कुछ बोल बदल दिए हैं। साथ ही ये एक लव रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे जानी ने लिखा और तनिष्क बागची ने संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें: Yash Gowda New Film: KGF 2 के दमदार सक्सेस के बाद, रॉकी भाई लेकर आ रहे हैं अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म!

ये कलाकार गाने में लगा रहे गाने में रोमांस का तड़का

‘ओ सजना’ (O Sajna) गाने में एक्टर प्रियांक शर्मा और युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री नज़र आ रहे हैं। गाने में प्रियांक धनश्री और नेहा के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। साथ ही हमेशा के नेहा के गानों के तरह इसमें भी कास्ट ख़ूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। कोरियोग्राफर धनश्री ने भी अपने डांस के तड़के को गाने में दिखाया है।

फैंस कर रहे गाने की तारीफ़

नेहा कक्कड़ का ये गाना टी सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है। इस गाने पर नेहा कक्कड़ के फैंस जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया कि नेहा की आवाज़ शानदार है, वो हमेशा अपने जादुई आवाज़ से हमारे रोंगटे खड़े कर देती है। वहीं दूसरे यूज़र ने गाने पर प्रतिक्रिया दी कि पुराना वाला भी अच्छा था, लेकिन नेहा, जानी और तनिष्क ने इस गाने को हीरे में बदल दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button