ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दहेज लोभी ने पहले पत्‍नी का सिर मुंडवाकर किया गंजा, फिर दे दिया तीन तलाक

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक दहेजलोभी पति व ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर उसका सिर मुंडवाकर पहले तो गंजा कर दिया  और फिर पति ने मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर थाना लिसाड़ी गेट में पति समेत ससुराल के पांच लोगों पर तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर की निवासी समीना से जुडा है। यहां की रहने वाली समीना का निकाह दो साल पहले अफजलपुर पाउटी निवासी अहमद अली से हुआ था। समीना का आरोप है कि उसके पिता महमूद अली ने निकाह में मोटी रकम खर्च की थी। लेकिन अहमद अली निकाह के बाद से ही बुलेट मांग रहा था। बुलेट की मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट करता आ रहा है।

सात जून को उसने अपने परिवार के साथ समीना के साथ मारपीट की। उसके बाद ससुराल वालों ने जबरन उसका सिर मुंडवा दिया। सिर के बाल काटे जाने की वजह से वह अपने मायके चली गई थी। इसके बाद समाज के लोगों की पंचायत में मसले को निपटाकर समीना को फिर सुसराल भेज दिया गया था।

यह भी पढेंः गंगा पानी का रौद्र रुप, गांवों में घुसा, ग्रामीणों की जान आफत में, बाढ में फसलें डूबने से भारी नुकसान

समीना की मां सितारा का आरोप है कि नौ अगस्त को फिर से अहमद अली ने परिवार के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। मायके पक्ष ने उसके पति अहमद व ससुराल वालो को समझाया, लेकिन इसके बावजूद 14 अगस्त में उसके पति ने मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

इस पर विवाहिता अपने मायके पक्ष के लोगों के साथ थाने पहुंची थी, लेकिन उस समय पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। अब पीडिता एसएसपी के सामने पेश होकर उन्हें सारे मामले से अवगत कराया तब जाकर एसएसपी के आदेश पर कंकरखेड़ा पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button