ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

हाथ स्ट्रेचर से बंधे थे, तड़प-तड़पकर मरीज ने दम तोड़ा, लापरवाही मे दो वार्ड बॉयज को नौकरी से निकाला

मेरठ: मेरठ के मेडिकल कॉलेज में एक मरीज ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। इस मरीज के हाथों को वार्ड बॉयज ने स्ट्रेचर से बंधे हुए थे। इस सारे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से मेडिकल कॉलेज प्रशासन की आलोचना हो रही है। मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ0 आरसी गुप्ता का कहना है कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर संविदा पर काम करने वाले दो वार्ड ब्यॉज को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

मेरठ के मेडिकल कॉलेज के दिल को झकझोर देने वाले वीडियो में मेडिकल अस्पताल में भर्ती दिनेश उर्फ सोनू नाम के मरीज को बेड से बांधकर रखा गया था। सोनू बेचैनी होने पर दवाई देने के लिए मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों को पुकारता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी।

ये भी पढ़े Commonwealth Games 2022: भारोत्तोलन में कांस्य पदक जीतने पर गुरदीप सिंह को पीएम मोदी ने दी बधाई

MEERUT NEWS

मेडिकल कालेज के स्टाफ पर यह भी आरोप है कि मरीज की पीड़ा का इलाज नहीं किया और न उसकी पुकार सुनी। इलाज ने होने पर सोनू ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। इतनी ही नहीं सोनू की लाश 7 घंटे तक अस्पताल के फर्श पर पड़ी रही। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने इस मामले के संज्ञान में आने पर 2 संविदाकर्मी वार्ड बॉयज की सेवाएं समाप्त कर दी है और बाकी परमानेंट स्टाफ पर प्रतीकात्मक कार्रवाई की है।  प्राचार्य डॉय गुप्ता ने बताया कि सोनू मानसिक रूप से बीमार था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button