ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

International Yoga Day 2022: Namrata Malla ने इस कदर किया योगा, फैंस के छूट गए पसीने, देखें वीडियो

नई दिल्ली: आज पूरा विश्व योग दिवस मना रहा है. इस खास मौके पर कई हॉट एक्ट्रेसेस भी योगा करते हुए अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से अपनी अलग पहचान बनाने वाली और दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री नम्रता मल्ला की अदाओं के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

नम्रता अपनी इन्हीं तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं. इसी बीच नम्रता मल्ला ने भी योगा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में नम्रता बेहद ग्लैमरस दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur ने बिकिनी में ढाया कहर, शेयर किए ये हॉट फोटोज़

वीडियो में एक्ट्रेसेस ने टाइट आउटफिट पहना हुआ है, नम्रता वीडियो में अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है, फोटोज में मल्ला अलग-अलग पोजेस देते नजर आ रही है.

यहां देखें पूरी वीडियो- https://www.instagram.com/reel/CfD6hyCB9ll/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो देखते ही देखते ही देखते इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, आपने योगा के जबरदस्त पोज दिए है. फैंस कमेंट कर रहे है. कुछ यूजर सेक्सी बोल रह है तो वहीं कुछ हॉट तो कुछ क्यूट, ब्यूटीफुल बोल रहे है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button