उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

Gang Rape: ग्राम प्रधान व भतीजे पर किशोरी से गैंगरेप का आरोप, पीड़िता को नहर में गिराकर डूबोया !

5 नवंबर, 2022 को रीना देवी व उसकी छोटी बहन पशुओं के लिए चारा लाने जंगल गई थी।इसी दौरान गांव का ग्राम प्रधान व उसके उसकी बहन को जंगल में दबोच लिया। फिर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ मुंह काला किया। रीना का पति दिनेश कुमार पीड़िता को लेकर थाने लेकर पहुंचे। लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया।

बिजनौर । बिजनौर में रिश्तेदारी में आयी किशोरी से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया गया। गैंगरेप का आरोप दबंग ग्राम प्रधान व उसके भतीजे पर लगा है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण कराकर आने के दौरान पीडिता को नहर में फेंकवा दिया, जिससे वह पानी में डूब गयी। पुलिस किशोरी की तलाश कर रही है।


शेरकोट थाना क्षेत्र के माहपुर शाहकोट इलाके में रहने वाली रीना देवी ने उसके मायके से आयी अपनी छोटी बहन के साथ गांव के ही दबंग मुखिया व उसके भतीजे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उनकी तहरीर पर मामला दर्ज न होने पर कोर्ट के आदेश गैंपरेप का मामला दर्ज हुआ है।


आरोप है कि आरोपी ग्राम प्रधान उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। उसने किशोरी की हत्या के इरादे से बाइक से टक्कर मारकर उसे नहर में गिरवा दिया। नहर के पानी में किशोरी डूब गयी। पुलिस गौताखोरों की मदद से नहर में किशोरी की तलाश में जुटी है। उधर पुलिस अफसर सड़क हादसा या कत्ल की साजिश को लेकर दोनों ही पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल करने में लगे हैं।

यह भी पढेंः Road Accident: डस्टर कार डिवाइडर से टकरारकर पलटी, युवती की मौत, पांच गंभीर रुप से घायल


बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के माहपुर शाहकोट इलाके की रहने वाली रीना देवी ने पुलिस प्रशासन से न्याय दिलाने की गुहार लगायी है। रीना का कहना है कि अचानक तबीयत खराब होने पर उसने अपनी छोटी बहन को अपने मायके से बिहार के नालंदा से अपनी ससुराल में खुद की देखभाल के लिए बुलाया था।

नहर के पानी का किशोरी की तलाश करते पुलिस की टीम


5 नवंबर, 2022 को रीना देवी व उसकी छोटी बहन पशुओं के लिए चारा लाने जंगल गई थी।इसी दौरान गांव का ग्राम प्रधान व उसके उसकी बहन को जंगल में दबोच लिया। फिर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ मुंह काला किया। रीना का पति दिनेश कुमार पीड़िता को लेकर थाने लेकर पहुंचे। लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया।


इसके बाद रीना ने अदालत की शरण ली। बिजनौर कोर्ट के आदेश पर 8 फरवरी 2023 को ग्राम प्रधान उसके भतीजे के खिलाफ शेरकोट थाने में पॉक्सो एक्ट सहित 376 का केस दर्ज हुआ। केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

नहर का पुल जहां बाइक में टक्कर लगने से किशोरी पानी में गिरकर डूब गयी


रीना का आरोप है कि दुष्कर्म पीड़िता जब अपने जीजा के साथ बाइक पर सवार होकर मेडिकल परीक्षण कराकर घर वापस लौट रही थी कि रास्ते में परमावाला नहर पुल की रेलिंग के पास एक अज्ञात बाइक ने उसे साइड मार दी। इस कारण बाइक पर बैठी किशोरी उछलकर नीचे नहर में जा गिरी।

एसपी बिजनौरदिनेश सिंह का कहना है कि किशोरी के नहर में गिरने के बाद पुलिस अफसरों ने डॉग स्क्वायड व 23 वी बटालियन पीएसी के जवान नहर में उसकी तलाश में जुटे हैं, लेकिन अभी तक किशोरी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button