उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Road Accident: डस्टर कार डिवाइडर से टकरारकर पलटी, युवती की मौत, पांच गंभीर रुप से घायल

नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में यूनिवो कंपनी के कर्मचारी रात को ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहे थे । डस्टर कार में दोय युवती व चार युवक वार थे। जब इनकी कार सेक्टर 51 गिझोड़ गांव के पास से गुजर रही थी। कार की गति तेज होने से यह डिवाइडर से टकरा गयी। इसके बाद कार बीच सड़क पर पलट गयी।

नोएडा। शुक्रवार की रात देर रात नोएडा सेक्टर 51 गिझोड़ गांव के समीप एलिवेटेड रोड पर डिवाइडर से टकरा कर डस्टर कार पलट गयी। कार में सवार एक युवती की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों में एक युवती भी शामिल है। पुलिस ने सभी घायलो को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढेंः Harish Rawat Health: देहरादून में प्रदर्शन के दौरान बिगड़ी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत

बताया गया है कि नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में यूनिवो कंपनी के कर्मचारी रात को ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहे थे । डस्टर कार में दो युवती व चार युवक वार थे। जब इनकी कार सेक्टर 51 गिझोड़ गांव के पास से गुजर रही थी। कार की गति तेज होने से यह डिवाइडर से टकरा गयी। इसके बाद कार बीच सड़क पर पलट गयी।

हादसे की जानकारी देते एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि हादसे में कार में सवार भूमिका जादौन की मौके पर ही मौत हो गई। भूमिका ग्वालियर (मध्य प्रदेश) की रहने वाली थी। कार में सवार अन्य सभी लोग घायल हो गये। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने मृतका के शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती किया। घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button