ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Karishma Kapoor: सिर्फ अभिषेक बच्चन ही नहीं, इन अभिनेता के साथ भी चल चुकी है एक्ट्रेस के रिश्ते की बात!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की रील लाइफ भले ही सफल रही थी, लेकिन एक्ट्रेस को रियल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे। असल में करिश्मा (Karishma Kapoor) की शादी एक समय अभिषेक बच्चन के साथ होने वाली थी। दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन ऐन मौके पर ही इनकी शादी टूट गई थी।

इस वजह से टूटी थी Karishma Kapoor की सगाई

बताया जाता है कि करिश्मा (Karishma Kapoor) की मां बबीता चाहती थीं कि बच्चन परिवार अपनी प्रॉपर्टी का एक हिस्सा अभिषेक बच्चन के नाम कर दें। ऐसा बताया जाता है कि बच्चन परिवार की आर्थिक स्थिति उस समय कुछ ठीक नहीं थी। साथ ही, अभिषेक बच्चन का करियर भी ख़ास नही चल रहा था। इस वजह से करिश्मा (Karishma Kapoor) के फ्यूचर की सिक्योरिटी के लिए बबीता ने ये डिमांड रखी थी। लेकिन बच्चन परिवार ने इस डिमांड को ठुकरा दिया था। बहरहाल, आगे चलकर करिश्मा और अभिषेक बच्चन की शादी नहीं ही सकी थी।

यह भी पढ़ें: Ira Khan Got Engaged: इस स्टारकिड ने फिटनेस ट्रेनर से की सगाई, सोशल मीडिया पर प्रपोज़ल का वीडियो हो रहा वायरल!

अक्षय खन्ना के साथ भी चल चुकी थी रिश्तें की बात

हालांकि, क्या आपको पता है कि अभिषेक से भी पहले करिश्मा की शादी की बात अक्षय खन्ना के साथ भी चली थी। ख़ुद करिश्मा (Karishma Kapoor) के पिता रणधीर कपूर चाहते थे कि उनकी बड़ी बेटी की शादी खन्ना परिवार में हो। यही वजह थी कि रणधीर कपूर ने इस रिश्ते को लेकर विनोद खन्ना से बात भी कर ली थी। हालांकि, यहां भी करिश्मा के हाथ निराशा ही लगी थी।

असल में जब रणधीर ने बेटी के रिश्ते की बात चलाई थी, तब करिश्मा का करियर अपने पीक पर था। करिश्मा, सलमान खान और गोविंदा जैसे बड़े स्टार्स के साथ नज़र आ रहीं थीं। तो वहीं, अक्षय खन्ना तब फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ही रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बबिता नहीं चाहती थीं कि करियर के पीक पर उनकी बेटी की शादी हो। ख़बर थी कि इसी बात को लेकर बबीता अड़ गईं थीं। इसका नतीजा ये हुआ कि करिश्मा की शादी यहां भी होते-होते रह गई थी। बताते चलें कि करिश्मा कपूर की शादी बिज़नेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में हुई थी लेकिन 2016 में इनका तलाक हो गया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button