ट्रेंडिंग

Sabyasachi Mukherjee: समय के साथ दुल्हनों की बदली पसंद, 9 दुल्हनें, जिन्होंने अपनी शादी में लाल की जगह पहना नीला लहंगा

शादी में आपने ज्यादातर दुल्हनों को लाल या फिर पेस्टल कलर के लहंगे को पहने हुए देखा होगा, लेकिन समय के साथ-साथ दुल्हनों की पसंद बदल रही है. जहां पहले ब्राइडल शादी में सिर्फ लाल जोड़े में सजना पसंद करती थीं, वहीं अब ब्राइड्स अलग-अलग रंगों के आउटफिट को पहनकर एक्सपेरिमेंट्स करने से पीछे नहीं हटतीं. और जब बात डिजाइनर आउटफिट की हो, तो ज्यादातर दुल्हनों की पहली पसंद सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) होते हैं. यहां हम आपको ऐसी ही कुछ दुल्हनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने वेडिंग फंक्शन में सब्यसाची के कलेक्शन से ब्लू कलर के लहंगे को पिक किया था.

नेवी ब्लू लहंगा (navy blue lehnga)

ब्राइडल सोनम कपाड़िया (Sonam Kapadia) ने ट्रेडिशनल रंग को पीछे छोड़ते हुए कैलिफोर्निया (California) में आयोजित अपनी शादी के लिए नेवी कलर का लहंगा पिक किया था. उनके इस लहंगे पर हैवी कढ़ाई की गई थी और इसमें कोई शक नहीं कि वह अपने इस वेडिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नेट दुपट्टा और गोल्डन ज्वेलरी व गोल्डन चूड़ा पहने सोनम (sonam)नए फैशन गोल्स देती नजर आ रही थीं.

पीकॉक ब्लू लहंगा (peacock blue lehnga)

ब्राइडल परोमा पोपट( Paroma Popat) ने अपनी मेहंदी के फंक्शन के लिए सब्यसाची (Sabyasachi Mukherjee) के कलेक्शन से एक बेहद खूबसूरत पीकॉक ब्लू-प्रिंटेड लहंगा व मैचिंग ब्लाउज पहना था. सुनहरे बॉर्डर वाले पिंक कलर के कंट्रास्ट दुपट्टे और कुंदन ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा करते हुए दुल्हन बेहद स्टनिंग लग रही थीं उनके खुले बाल और सटल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे.

ओसियन ब्लू लहंगा (ocean blue lehnga)

दुल्हन चांदनी सहगल (Chandni Sehgal )ने भी मुंबई (Mumbai) में आयोजित अपनी शादी में लाल या पिंक कलर के लहंगे को छोड़कर ओसियन ब्लू कलर का लहंगा पहना था. जिसके साथ उन्होंने नेट दुपट्टा और गोल्डन ज्वेलरी को पेयर किया था। हैवी कलीरे उनके ब्राइडल लुक में ओम्फ फैक्टर जोड़ रहे थे.

रॉयल ब्लू लहंगा (loyal blue lehnga)

ब्राइडल अक्षरा श्यामसुंदर (Akshara Shyamsunder )ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में शादी रचाई थी। हालांकि, विदेश में भी उन्होंने अपने कल्चर को बरकरार रखते हुए इंडियन स्टाइल से की गई शादी में सब्यसाची (Sabyasachi ) के कलेक्शन से रॉयल ब्लू कलर का वेलवेट लहंगा पहना था. उन्होंने अपने इस लहंगे के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खुबसूरत लग रही थीं.

स्काई ब्लू लहंगा (sky blue lehnga)

बंगाली दुल्हन किंकिनी घोष (Kinkini Ghosh )ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए किसी भी ट्रेडिशनल ब्राइड की तरह गोल्डन या रेड कलर की साड़ी या लहंगे को छोड़कर बैरी ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी. हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज उनकी साड़ी की शोभा बढ़ाने का काम कर रहा था। गोल्डन ज्वेलरी और सिंदूर के साथ अपने लुक को कंप्लीट पूरा करते हुए ब्राइड बेहद प्यारी लग रही थीं.

ट्यूल ब्लू लहंगा (tulle blue lehnga)

लाइट ब्लू कलर(light blue colour) में अगर कुछ पहनना हो, तो ट्यूल ब्लू कलर परफेक्ट ऑप्शन है, जो किसी भी नई दुल्हन के लिए बेस्ट पिक हो सकता है. ब्राइडल हार्निशी कौर (Harnishi Kaur)
ने अपनी शादी के लिए ट्यूल ब्लू कलर का लहंगा पहना था. (Sabyasachi)सब्यसाची के इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था. लाल चूड़े और स्टेटमेंट ज्वेलरीमें दुल्हन एक प्यारी सी मुस्कान लिए काफी सुंदर लग रही थीं.

डार्क पर्पल-ब्लू लहंगा (dark purple -blue lehnga)

दुल्हन थिरुमगल गुनासेकरन (Thirumagal Gunasekaran.)ने चेन्नई(Chennai) में शादी की थी, जिन्होंने अपने रिसेप्शन के लिए सब्यसाची(Sabyasachi) के कलेक्शन से डार्क पर्पल- ब्लू कलर का लहंगा पिक किया था, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की कुंदन की ज्वेलरी पेयर की थी, जो उनके लुक को खास बना रही थी.

इंडिगो ब्लू लहंगा(indigo blue lehnga)

दुल्हन श्रिया राव (Shriya Rao )ने हैदराबाद(hydrabad) में की गई अपनी सगाई में सब्यसाची(Sabyasachi) के कलेक्शन से इंडिगो ब्लू लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने नेट दुपट्टे को बड़े स्टाइल से कैरी किया था.

हैवी डायमंड(heavy diamond) चोकर उनके ओवरऑल लुक को बेहद शानदार बना रहा था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button