ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

Election of Standing Committee in Delhi MCD दिल्ली एमसीडी में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव की नई तारीख का हुआ ऐलान

स्टैंडिंग कमेटी (Standing Committee) का चुनाव  

Delhi News! Election of Standing Committee: दिल्ली की सियासत  में शोर थमने का नाम ही नही ले रहा है। पहले मेयर को चुनने को लेकर पिछले कई दिनों से  लगातार हंगामा हुआ। हंगामें के चलते एमसीडी सदन  को एक बार नही बल्कि कई बार स्थगित किया गया। आम आदमी पार्टी और मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी को पार्षदों के बीच गजब की तकरार देखने को मिली। इतना ही नही एमसीडी सदन में नो पार्षदों के बीच हाथापाई भी हुई। लेकिन अंततः दिल्ली को  अपना मेयर मिला। आप ने पार्टी  की दावेदार शैली ओबेरॉय ने मेयर पद को काबिज किया।(Delhi MCD)

तो वही अब दिल्ली में मेयर को चुने जाने के बाद स्टैंडिंग कमेटी को बनाए जाने को हंगामा मचा हुआ है। जो कि ये छह  सदस्यीय कमेटी होती है। बता दें कि स्टैंडिंग कमेटी को लेकर बीतें न यानि शुक्रवार को वोटिंग हुई लेकिन हंगामे ने किसी भी नतीजे तक पहुंचने नही दिया। शुक्रवार को भारी बवाल के चलते स्टैंडिंग कमेटी (Standing Committee) का चुनाव  मेयर ने रद्द कर दिया गया। हालांकि वहीं निगम सचिव ने हुए स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को सही करार देते हुए रिपोर्ट मेयर को सौंप दी है। साथ ही आप बता दें कि दिल्ली एमसीडी में स्टैंडिंग कमेटी के लिए 6 सदस्य मैदान में है जिसमें  4 आम आमी पार्टी के तो वही बीजेपी से 3 सदस्य हैं। (Election)

  Read: Latest Delhi News – News Watch India

जिलके चलते अब कमेटी का चुनाव अब 27 फरवरी को होना है। ऐसे में लोगों के बीच इस बात की चर्चा बनी हुई है और लोगों में काफी उत्सुकता भी है कि क्या 27 फरवरी को चुनाव हो पाएगा कि नही या फिर कोई बड़ हंगामा होगा जिसके लिए अब देखना  बेहद दिलचस्प होगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button