ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Koffee With Karan 7: डेट को लेकर गौरी ख़ान ने बेटे को दी ऐसी सलाह, फैंस सुनकर रह गए दंग!

नई दिल्ली: कॉफी विथ करण 7 (Koffee With Karan 7) सीज़न इस समय बहुत पॉपुलर शो बन गया है। इस बार शो में आने वाले सेलिब्रेटी और उनके साथ होने वाले दिलचस्प किस्सों के वजह से ये सीज़न और भी ज़्यादा एंटरटेनिंग हो गया है। अभी कॉफी विथ करण शो (Koffee With Karan 7) में बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख ख़ान की बीवी गौरी ख़ान आई हुईं थीं। शो के इस एपिसोड़ में करण ने गौरी से बहुत से सवाल किये चाहे वो उनके बड़े बेटे की गिरफ्तारी की घटना हो या फिर उनके डेट को लेकर कोई बात हो। सभी सवालो पर गौरी भी करण को जवाब देती दिखीं।

आर्यन ख़ान के गिरफ्तारी पर बताया हाल

शो (Koffee With Karan 7) में करण जौहर ने गौरी ख़ान से जब बिना नाम लिए उनके बेटे आर्यन ख़ान के गिरफ्तारी के बारे में बात की तो गौरी ने भी उनके बात पर हिम्मत से जवाब दिया। करण ने कहा कि जो भी हुआ वो उसके लिए बहुत मुश्किल रहा और आप लोगों के लिए भी था। जिस तरह से आप लोग हिम्मत के साथ इस मामले से बाहर निकले हो।

इस बात पर गौरी ख़ान ले कहा कि ‘जिस मुश्किल समय से हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन एक परिवार के रूप में हम हमेशा साथ जहां खड़े रहें । मैं कह सकती हूं कि हम सभी एक अच्छे स्पेस में हैं, लेकिन एक परिवार के रूप में हम साथ जहां खड़े हैं। हम एक दूसरे से मिलने वाले प्यार को महसूस करते हैं।

यह भ पढ़ें: Fashion Tips: दिल्ली के इन मार्केट्स में मिलते हैं फैशन ट्रेंड के साथ सस्ते कपड़े, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगें दंग!

हमारे दोस्त और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते उनसे भी ढेरों मैसेज मिले और बहुत सारा प्यार हमें मिला। हमें इससे बहुत ज़्यादा भाग्यशाली महसूस होता है। मैं सभी की आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की।’

बेटे की डेट पर कही मजेदार बात

अपने शो कॉफी विथ करण में करण जौहर ने जब गौरी ख़ान से उनके बेटे आर्यन ख़ान को डेट के लिए सलाह देने के लिए कहा । इस पर गौरी ख़ान ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया। गौरी ख़ान का सलाह देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि जवाब में गौरी ख़ान ने बेटे को सलाह दी कि तुम जितनी चाहें उतनी लड़की डेट करों लेकिन तबतक, जबतक शादी नही हो जाती है। शादी के बाद सभी चीजों पर फुल स्टॉप लग जाएगा।

बता दें कि शाहरुख ख़ान और गौरी ख़ान के 3 बच्चे हैं। उनकी बेटी जल्दी ही ज़ोया अख़्तर की मूवी में डेब्यू करने आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के पोते अगस्तय नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर नज़र आएगें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button