उत्तर प्रदेशन्यूज़

रात के अंधेरे में शादी शुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के पति ने पीटा,हुई मौत, दंपति पुलिस हिरासत में।

Hardoi Latest News! Lover went to meet married girlfriend: After which they beat the young man so badly that he died.

Hardoi News! हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की प्रेमिका के पति ने जमकर पिटाई कर दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी-प्रेमिका पति-पत्नी को हिरासत में लिया है

यूपी के हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के पति ने बुरी तरह पीटा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने दंपति को हिरासत में ले लिया है।

Read: Hardoi Latest News and Updates in Hindi | हरदोई के समाचार – News Watch India

जानकारी के अनुसार फरुखाबाद निवासी पंकज पुत्र महेश देर रात सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में शादी शुदा प्रेमिका से मिलने गया हुआ था। इसी बीच प्रेमिका के पति ने दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया और फिर प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी और फिर मामले की सूचना 112 नंबर पुलिस को दी।। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल प्रेमी को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साण्डी पर भर्ती कराया।

इलाज के दौरान प्रेमी की हुई मौत

पिटाई से घायल पंकज को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को अपनी कस्टडी में ले लिया है दोनों से पूछताछ की जा रही है।

हिमाचल प्रदेश से शुरू हुआ था प्रेम प्रसंग

प्रतिपाल अपनी पत्नी प्रीति के साथ हिमाचल प्रदेश में प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वही पंकज से प्रीति का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। इसकी जानकारी होने पर प्रतिपाल अपनी पत्नी प्रीति को सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव अपने घर ले आया था। वहीं पंकज प्रेमिका प्रीती से मिलने गांव भी पहुंच गया तो प्रतिपाल ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और जमकर मारा पीटा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button