उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

Bijnor News: गुलदार ने फिर ली एक महिला की जान!

Bijnor Crime News and Updates - News watch India

Bijnor Crime News बिजनोर। खूंखार गुलदार के आतंक से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में अब गुलदार के हमले में एक और महिला की जान चली गयी है।

पिछले कुछ दिनों में गुलदार के हमले में तीन लोगों की मौत हो चुकी है, इनमें एक किशोरी व वृद्धा भी शामिल हैं। साथ ही गुलदार के हमले में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। इनमें कई अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं।
वन विभाग के ठोस कदम न उठाने से बेकसूर लोगो की जान जाने का सिलसिला जारी है। हालांकि हाथ पर हाथ धरे बैठे वन विभाग के अफसर गुलदार से मौतों की गिनती और घायलों का सरकारी आंकड़ा अच्छी तरह याद है लेकिन इनके लिए गुलदार के आतंक से निजात दिलाना मुश्किल भरा काम दिख रहा है ।

गगुलदार के हमले में जान जाने का ताजा मामला जनपद के नगीना काज़ीवाला का है। काजीवाला की रहने वाली 42 साल की मिथलेश जो शनिवार सुबह तड़के घर से कुछ ही दूरी पर जंगल अकेली शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान पीछे से ईंख से निकल कर गुलदार ने मिथिलेश पर हमला करके उसे अपना निवाला बना डाला। गुलदार के हमले से मिथिलेश की मौत की खबर आग की तरह चारों ओर फैल गई। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हाथों में लाठी डंडे लेकर अपनी जान जोखिम में डालकर खूंखार गुलदार की तलाश में जुट गए, लेकिन गुलदार हाथ नहीं आ सका।

Read: Latest News on Bijnor Crime – News Watch India

खेत में मिथिलेश का शव मिलने के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं साथ ही गुलदार के खौफ़ से ग्रामीणों का खेतों में काम करने जाना बहुत जोखिम भरा काम हो गया है।

डीएफओ ,बिजनौर अरुण कुमार सिंह का कहना है कि अभी हाल ही में दो मासूम बच्चों सहित एक महिला की गुलदार के हमले में जान चली गई है जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वन विभाग अब खूंखार गुलदार की मूवमेंट लेने के लिए हादसे के इर्द-गिर्द ट्रैप कैमरे व ड्रोन उड़ा कर उसकी लोकेशन ली जाएगी, ताकि गुलदार को पिंजरे में आसानी से कैद किया जा सके।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button