ट्रेंडिंगन्यूज़

चोरी के शक में युवक को गंजा करके गलियों में घुमाया, पेड़ से रस्सी से बांधकर पीटा

बिजनौर: जनपद के शहर स्योहारा की एक मौहल्ले में एक युवक चोरी के इरादे से एक घर में घुस गया, लेकिन इससे पहले वह चोरी कर पाता, पडौस के घर में किसी अजनबी के चोरी छिपे घुसने का पता चलने पर आसपास के लोगों वहां पहुंच गये और उन्होने उसे घर में ही दबोच लिया।

चोरी करने के शक में पहले को इलाके के लोगो ने उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसके बाल काटकर पूरे मौहल्ले भर में घुमाया और एक रस्सी के उसके हाथ पैर पेड़ के साथ बांध दिया। घंटों तक लोग इस युवक को पेड़ से बांधे रहे। इसी बीच किसी से उसकी वीड़ियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

ये भी पढ़ें- Mainpuri में Mahabharat के 4 हजार साल पुराने हथियारों का मिला जखीरा, क्या इन्हीं से लड़ा गया था महाभारत का युद्ध?

जैसे ही यह वीड़ियो बिजनौर जनपद के आला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा, इसका संज्ञान लेते हुए उन्होने तत्काल ही स्योहारा पुलिस को इस मामले में समुचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। स्योहारा पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच करते हुए कानून को अपने हाथ मे लेने वाले चार लोग को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है, इसके साथ ही उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button