ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

JNU VC की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लोनी विधायक ने पुलिस में दी तहरीर,कहा- रासुका के तहत हो कार्रवाई

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (JNU) की उप कुलपति( VC) शांतिश्री धूलिपुडी आने वाले समय में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उप्र के गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी Loni)से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उप कुलपति द्वारा भगवान शिव व अन्य देवी देवताओं पर लोनी कोतवाली में JNU की उप कुलपति शांतिश्री धूलिपुडी(Shantishri Dhulipudi) के खिलाफ रासुका(NSA) के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

यूपी के भाजपा विधायक(BJP MLA) नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि (JNU) की उप कुलपति के बयान से देश के करोड़ों शिवभक्तों की आस्था को आघात पहुंचा है। उन्होने कहा कि भारत में कुछ लोग कट्टरपंथी देशों से फंडिंग लेकर हिंदूओं की एकता को खंडित करने के प्रयास में लगे हैं, लेकिन देश में किसी भी हाल में अब हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लोनी (गाजियाबाद) भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर

जेएनयू वीसी शांतिश्री धूलिपुडी ने सोमवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में अपने संबोधन में भगवान शिव व अन्य देवी देवताओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होने भगवान शंकर को निम्न जाति का बताकर करोड़ों शिवभक्तों का भावनाओं को ठेस पहुंचायी थी।

यह भी पढेंःदरोगा की वर्दी में लोगों से करता था ठगी, वीडियो वायरल हुआ तो असली पुलिस ने धर दबोचा

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर(Nand Kishor Gurjar) ने लोनी कोतवाली को दी गई तहरीर में कहा है कि सोमवार को जेएनयू विश्वविद्यालय में एक व्याख्यान के दौरान जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की उप कुलपति शांतिश्री धूलिपुडी द्वारा हिन्दू देवी-देवताओं को जातियों में बांटने का कुत्सित प्रयास किया गया। कुलपति द्वारा भगवान शिव(Lord Shiva) को शुद्र बताते हुए भगवान जग्गनाथ को आदिवासी और हिन्दू देवियों को भी निम्न जाति से होना बताया है, जबकि हिन्दू धर्म(Hindu Dharma) एवं शास्त्रों के अनुसार भगवान किसी जाति, ऊंच-नीच, गरीब-अमीर के बंधनों से अलग सर्वव्यापी हैं।

जेएनयू विश्वविद्यालय की कुलपति द्वारा दिया गये बयान से भगवान महादेव के मेरे जैसे करोड़ों भक्तों, साधु-संत समाज को गहरा आघात लगा है और आमजनमानस में भारी आक्रोश है। उपरोक्त गंभीर विषय पर संज्ञान लेते हुए जेएनयू वीसी के खिलाफ तत्काल रासुका के तहत मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button