ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

ट्रेन में बम की अफवाहः सीट न मिलने पर बम होने की बात कहकर ट्रेन से उतर गया था युवक

गाजियाबाद। एक युवक को जब ट्रेन में सीट ना मिली तो उसने रेलगाड़ी में बम की फर्जी सूचना दे दी। इसके बाद वह ट्रेन से उतर गया। इ ट्रेन बम की झूठी अफवाह फैलाने पर युवक को हिरासत में लिया है।

आनंद विहार रेलवे स्टेशन से सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन को शुक्रवार की शाम 5:30 बजे रवाना होना था। ट्रेन के कोच नंबर S2 में चढ़े शंभू नाम के यात्री को जब कहीं कोई सीट नहीं मिली। उसने कोच में बैठे यात्रियों को बम होने की बात कही। इसके बाद वह  ट्रेन से उतर गया। विश्वजीत नामक रेलयात्री ने शंभू की फोटो खींच ली।

यह भी पढेंःअंकिता भंडारी हत्याकांडः चिला नहर से शव बरामद,धामी बोले-मुख्य आरोपी के रिसोर्ट पर चलेगा बुलडोजर

विश्वजीत ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दे दी।  बम की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आनंद विहार से चल चुकी ट्रेन को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर रोका गया और उसकी सघन तलाशी की गई। इसी बीच जीआरपी ने आरोपी शंभू को भी आनंद विहार स्टेशन पर धर दबोचा।

ट्रेन में बम की सूचना की पर यहां रेल अधिकारियों व रेल विभाग के पुलिस बलों में हड़कंप मच गया। गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर आनंद विहार से रक्सौल तक जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस को रोक कर सघन जांच की गई। इसी दौरान आरोपी युवक शंभू को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने हिरासत में ले लिया।

उसने पूछताछ में बताया कि उसके द्वारा दी गई सूचना झूठी थी।  गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर सत्याग्रह एक्सप्रेस को करीब 12 मिनट तक रोककर सघन तलाशी। जीआरपी और आरपीएफ की तरफ से की गई जांच में कोई भी आपत्तिजनक वस्तु ना मिलने पर ट्रेन को सेफ्टी क्लीयरेंस देकर रवाना किया गया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button