ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sayli Kamble ने महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से रचाई शादी, फैंस ने दी बधाई

नई दिल्ली: इंडियन आइडल 12 फेम सायली काम्बले शादी के बंधन में बंध गई हैं. सायली ने काफी समय से रहे ब्वायफ्रैंड धवल से शादी रचा ली हैं. दोनों ने महाराष्ट्रीयन रीति- रिवाजों से 24 अप्रैल को शादी कर ली. दोनों मुंबई के कल्याण में शादी के बंधन में बंध गये.

सायली-धवल का शादी लुक

सायली शादी के लिए महाराष्ट्रीयन लुक में दिखी. सायली दुल्हन के जोड़े में अलग ही ग्लो कर रही थी. उन्होंने येलो कलर की साड़ी और गोल्ड की ज्वैलरीज में नज़र आई. इस लुक सायली बेहद ही खूबसूरत दिखी. वहीं धवल सफेद कुर्ता पैजामा और मैचिंग पगड़ी में दिखें. जिसमें वो काफी डैसिंग और हैंडसम दिखे.

Indian Idol 12 fame Sayli Kamble gets engaged to boyfriend Dhawal,  contestants Nihal Tauro and Anjali Gaikwad attend ceremony. See photos |  Entertainment News,The Indian Express
SAYLI KAMBLE – DHAVAL

 लम्बे वक्त से दोनों साथ हैं

सायली और धवल एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे. साल 2021 में धवल ने सायली को प्रपोज किया था. जिसका वीडियो सायली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस पर उन्होंने कैप्शन भी दिया था कि, “हमेशा साथ रहने के लिए धवल आपका बहुत- बहुत शुक्रिय. मेरे प्यार, मेरे दोस्त, मेरे मार्गदर्शक और मेरे जीवन साथी… हमेशा के लिए तुम्हारा होने का इंतजार नहीं कर सकती, मैं तुमसे प्यार करती हूं.”

Sayli Kamble और Dhaval ने एक-दूजे को मल-मल के लगाई हल्दी, viral हुए Photos  और videos | FilmiBeat - video Dailymotion
SAYLI DHAVAL WEDDING

और पढ़िये- Arijit Singh Birthday: ‘पर्सनल लाईफ से करियर तक’ सहे कड़े संघर्ष! जानिए अरिजीत की पुरानी ज़िदंगी के बारे में…

सायली ने शेयर की शादी की फोटोज

सायली ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर की है. पोस्ट पर फैंस कपल को भर- भर कर बधाई दे रहे है. सोशल मीडिया पर फैंस इनकी पिक्चर्स को खासा  पसंद कर रहे है. इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही.

Sayli Kamble Dons A Nauvari Saree At Her Wedding With BF Dhawal, Their  'Varmala' Moment Wins Hearts
HAPPINESS
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button