ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Siddhaanth Vir Surryavanshi: पति सिद्धांत की याद में इमोशनल हुईं पत्नी एलेसिया राउत, कहा- “मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी”

एलेसिया राउत अपने पति और अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) को खोने का शोक मना रही हैं। उन्होंने 13 नवंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लिए एक भावुक नोट लिखा, इसके साथ साल 2017 में ली गई अपनी पहली सेल्फी भी शेयर की।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने 11 नवंबर 2022 को महज 46 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता अपने जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। अभिनेता के असामयिक निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई थी। अब एक्टर की पत्नी एलेसिया राउत ने अपने दिवंगत पति की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

नोट लिख भावुक हुई पत्नी एलेसिया राउत

एलेसिया राउत अपने पति और अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) को खोने का शोक मना रही हैं। उन्होंने 13 नवंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लिए एक भावुक नोट लिखा, इसके साथ साल 2017 में ली गई अपनी पहली सेल्फी भी शेयर की। एक्ट्रेस ने नोट में लिखा है कि वह उन्हें आखिरी सांस तक हमेशा प्यार करेंगी। एक्ट्रेस ने पोस्ट में साथ में अपनी पहली तस्वीर भी शेयर की और इसे लेने की तारीख लिखी है।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani: हंसिका के दीवानों के लिए खुशखबरी, इस ओटीटी प्लेटफार्म पर कर सकेगें शादी एन्जॉय

पति को याद कर लिखी ये बात

एलेसिया (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने आगे लिखा है, “मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी @_सिद्धांत_। 24 फरवरी 2017 हमारी पहली तस्वीर एक साथ। इस दिन के बाद से आप हमेशा मुझे मुस्कुराते हुए, जीवन से प्यार करते हुए, जीवन का आनंद लेते हुए, नई चीजों को आजमाते हुए, मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए देखना चाहते थे। आप हमेशा मुझे समय पर खाने के लिए याद दिलाते थे। आप एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने बिना किसी डर के मेरा हाथ पकड़ लिया और हमेशा मेरे लिए खड़े रहने के लिए तैयार थे, मैं आपके साथ एक बच्ची बन गई थी। हमेशा आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए तरसती थी।

आपकी मुस्कान, आपकी आंखों में सभी के लिए प्यार, देखभाल करने वाला स्वभाव मुझे याद रहेगा, नीशान, दीजा सभी को। प्यारा बेटा, प्यार करने वाला भाई, अपने बच्चों को प्यार करने वाला पिता, प्यार करने वाला पति, प्यार करने वाला दोस्त। मुझे पता है कि आप हमेशा एक देवदूत के रूप में मेरा मार्गदर्शन करते रहेंगे। आप एक खुश और शांतिपूर्ण जगह पर हैं। लव यू, लव यू, लव यू और हमेशा प्यार करते रहेंगे, जैसा कि आपने मुझे प्यार का सही मतलब दिखाया।”

आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाने जाते थें सिद्धांत

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को आनंद सूर्यवंशी के रूप में भी जाना जाता है, उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद टीवी शो ‘कुसुम’ के साथ अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई थी। वह कई शो में मुख्य किरदार भी रहे हैं। उन्होंने ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, और ‘क्या दिल में है’ जैसे शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। उनके हालिया प्रोजेक्ट में टेलीविजन शो ‘क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी’ और ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ शामिल हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button